अधजली मिली लाश, पहचान हुई ओखलकांडा गोनियारो के लापता युवक की

ख़बर शेयर करें

नैनिताल एसकेटी डॉट कॉम

ओखल कांडा के अधौडॉ डूंगरी के जंगल में एक युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। राजस्व तथा स्थानीय पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद जब ग्रामीणों की भीड़ जुटी तो तब इसकी पहचान गोनीयारों से लापता हुए 35 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र शिवराज सिंह के रूप में हुई।

वह पहली जून को अपनी ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन ससुराल नहीं पहुंचा था और तभी से लापता था। युवक के परिजन और ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं उन्होंने युवक की हत्या कर उसे खाई में फेंकने का आरोप लगाया है। राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।
ओखलकांडा के गौनियारों निवासी चंदन सिंह (35) पुत्र शिवराज सिंह पहली जून को घर से ससुराल अमजड़ अपनी पत्नी को लाने के लिए गया था लेकिन वह तब से न तो ससुराल पहुंचा और न ही घर वापस लौटा। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की मगर उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। रविवार को युवक के चाचा पान सिंह ने तहसील में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

सोमवार को क्षेत्र के लोगों को अधौड़ा डूंगरी में चट्टान के नीचे खाई से दुर्गंध आने पर स्थानीय ग्रामीणों ने खाई में उतरकर देखा तो उन्हें एक युवक का अधजला शव सड़ी हालत में दिखाई दिया। देर शाम उसकी शिनाख्त परिजनों ने चंदन सिंह के रूप में की। चंदन की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। वह घर में ही खेतीबाड़ी का काम करता था। ग्रामीणों और परिजनों ने चंदन की हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि युवक की शिनाख्त मिटाने के लिए उसके मुंह पर पहले तेजाब फेंका गया होगा और उसके बाद उसे खाई में फेंक दिया होगा।
युवक का शव मिलने पर राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची। धारी एसडीएम योगेश मेहरा ने बताया शव की शिनाख्त चंदन सिंह के रूप में हुई है। घटना के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक कुछ दिनों से लापता चल रहा था। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.