5 सिंतबर (कल)परिवर्तन यात्रा का संकल्प बैंक्वेट हाल से होगा आगाज भोला भट्ट संभालेंगे कमान क्या कहा देखें वीडियो

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

परिवर्तन यात्रा के तीसरे दिन यानी 5 सितंबर को हल्द्वानी से आगाज कालाढूंगी विधानसभा अंतर्गत आने वाली संकल्पों बैंकट हॉल से होगा। कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के नेता हल्द्वानी विकासखंड के पूर्व प्रमुख भोला दत्त भट परिवर्तन यात्रा का स्वागत करेंगे।

कालाढूंगी विधानसभा में यात्रा के प्रवेश के दौरान भोला भट्ट यात्रा की कमान संभालेंगे अपने बड़े नेताओं का स्वागत कर यात्रा को कालाढूंगी की ओर ले चलेंगे यात्रा के स्वागत के बारे में तैयारियों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की जन विरोधी किसान विरोधी रोजगार विरोधी और संस्कृति विरोधी सरकार के खिलाफ जनमानस खड़ा हो गया है।

5 साल 5 साल की अवधि पूरी होने को है लेकिन विकास के नाम पर यह सरकार जन अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है जिसके कारण हर वर्ग हर जाति व धर्म के लोग इस सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार हैं भोला भतट ने कहा कि जनता का आक्रोश परिवर्तन रैली में दिख रहा है भारी संख्या में लोग परिवर्तन यात्रा का समर्थन कर रहे है उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आम लोगों के प्रति विकास परियोजनाओं की याद अब लोगों को आने लगी है।

कर्मचारी भी परेशान है तथा अपनी मांगों को लेकर आज आंदोलित हैं सरकार इनकी मांगों का निराकरण करने के बजाए इनका दमन करने पर तुली हुई है । भट्ट ने कहा कि संकल्प बैंकट हॉल में बड़ी संख्या में कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के लोग परिवर्तन यात्रा को समर्थन देने के लिए पहुंचेंगे जहां स्वागत करने के बाद यह यात्रा कुसुम खेड़ा त्रिमूर्ति मंदिर लामाचौड होते हुए कालाढूंगी रामलीला मैदान में पहुंचेगी जहां कांग्रेस के सभी दिक्कत यहां भारी जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद यात्रा का नया गांव और बैल पड़ाव मैं स्वागत होने के बाद रामनगर विधानसभा में प्रवेश करेगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *