यहाँ चुनाव शुरू होते ही कच्ची शराब का शुरू हुआ कहर 5 की मौत

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के पथरी क्षेत्र के फूलगढ़ शिवगढ़ गांव में विषैली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई अब तक मिली जानकारी के अनुसार अनुसार जिन पांच लोगों की मौत हुई है उन सबने रात को कच्ची शराब पी थी।

गांव फूल गढ़ तेलीवाला निवासी दो लोगों की मौत हिमालयन हास्पीटल जॉली ग्रांट में व शिवगढ़ के एक व्यक्ति की मौत एम्स ऋषिकेश में हुई है। मामले को पंचायत चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। जहरीली शराब पीने से ग्रामीणों की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई।

आनन फानन में एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत भी गांव पहुंच गए। उन्होंने साफ किया कि यदि जहरीली शराब पीने से यह मौतें हुई हैं तो शराब बेचने या उसका वितरण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मौके पर पथरी के अलावा आसपास के दूसरे थानों की पुलिस भी तैनात की गई है। कई प्रत्याशियों के घरों पर पुलिस के छापे चल रहे हैं। कुछ प्रत्याशी घरों से भाग गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि जहरीली शराब कहां बनी, कहां से लाई गई थी और किसने बांटी, इन सारे बिंदुओं पर छानबीन करते हुए आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं।

मृतकों के नाम बिरम पुत्र बलजीत सिंह उम्र 60 वर्ष, अरुण पुत्र चंद्रभान उम्र 40 वर्ष, राजू पुत्र शेवाराम उम्र 45 वर्ष, अमरपाल पुत्र गोपाल उम्र 36 वर्ष, मनोज पुत्र धर्मवीर उम्र 32 वर्ष बताए गए हें।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.