छेड़छाड़ करने वाले को 4 बहनों ने दी दर्दनाक मौत, रातभर गली में पड़ा रहा शव

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में छेड़छाड़ करने और फब्तियां कसने पर चार बहनों ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव रातभर गली में पड़ा रहा, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना तक नहीं दी। मंगलवार सुबह किसी तरह से पुलिस को घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं चार बहनों और उनके तीन चचेरे भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गली की लड़कियों से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

घटना फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र की है। यहां एक मोहल्ले में रहने वाले रामगोपाल (45 वर्ष) पुत्र तुकाराम पर आरोप था कि वह आए दिन मोहल्ले की लड़कियों को परेशान करता था। उन पर फब्तियां कसता था और छेड़छाड़ करता था। सोमवार रात को वह गली में अपने घर के सामने चारपाई पर लेटा हुआ था। तभी वहां से एक लड़की गुजरी। आरोप है कि उसने लड़की पर फब्तियां कस दीं। लड़की ने जब विरोध किया तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी दी।

तीन बहनों और तीन चचेरे भाइयों के साथ वापस आई

जानकारी होने पर लड़की अपनी तीन बहनों और तीन चचेरे भाइयों के साथ वापस उसी व्यक्ति के पास पहुंची। लाठी-डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि व्यक्ति बचने के लिए वहां से भागा, लेकिन हमलावरों ने उसे दौड़ा कर फिर से दबोच लिया। गली में गिराकर लाठी-डंडों से पीटा। पिटाई से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान वहां किसी ने अपने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया। सूत्रों के मुताबिक घटना के समय गली में खौफनाक माहौल हो गया। किसी ने पुलिस को जानकारी तक नहीं दी। रातभर उसका शव गली में पड़ा रहा।

पुलिस ने अगले दिन शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेजा

मंगलवार सुबह किसी तरह पुलिस को घटना की जानकारी हुई। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिरोजाबाद के एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मरने वाले रामगोपाल के भतीजे सतेंद्र ने थाना पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर चार युवतियों (बहनों) और उनके तीन चचेरे भाइयों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी को पकड़ा गया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.