सेक्स रैकेट का पर्दाफाश-9 युवतियों के साथ 4 कारोबारी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़ एसकेटी डॉटकॉम

सीमांत जिले पिथौरागढ़ मैं नेपाल से सेक्स कारोबार के लिए लड़कियों की सप्लाई लगातार जारी है नेपाल के कैलाली में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है पुलिस ने चार होटलों में एक साथ छापेमारी करते हुए 9 युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है इनके साथ चार कारोबारी भी गिरफ्त में आए हैं। पुलिस को कई दिनों से इस तरह के रैकेट की जानकारी मिली थी जिसके बाद कार्यवाही करते हुए टीम बनाकर एक साथ होटल में एक साथ छापेमारी की।

व्यापार में लिप्त 9 युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। सेक्स रैकेट के सरगना सहित  चार होटल कारोबारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।सीमांत से सटे नेपाल में देह व्यापार बढ़ता जा रहा है। यहां से युवतियों को देह व्यापार के लिए भारत भी भेजा जाता है। नेपाल पुलिस को देह व्यापार के खिलाफ बढ़ी कामयाबी हाथ लगी है। जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर नेपाल पुलिस ने कैलाली में देह व्यापार में लिप्त 9 युवतियों को एक होटल से गिरफ्तार किया
कैलाली के डीएसपी वेद प्रकाश जोशी ने कहा चार होटलों में देह व्यापार की सूचना मिली थी, जिस पर इन होटलों में छापेमारी की। सभी युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं। गिरफ्तार युवतियां व होटल व्यवसाईयों के खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जा रही है। 

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.