3 करोड़ की बड़े चिकित्सक से रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, बच्चा निकला आरोपी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। यहां एक बड़े चिकित्सक से तीन करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में किया है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि फोन कॉल पर रंगदारी मांगने व रंगदारी नहीं देने पर बच्चे के अपहरण की धमकी देने वाला 10 साल का बच्चा है जो काफी शातिर माइंड का है और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहता है। यहां तक की बच्चे ने अपना यूट्यूब चैनल भी बना रखा है और बालीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ का फैन है पूछताछ में बच्चे ने बताया कि मां घर के काम में व्यस्थ थीं। इसी बीच उसने यूटयूब पर बालीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ का गाना सुना नंबर लिख 98971 इसके बाद उसके मन में विचार आया कि दोस्त को काल किया जाए।


मोबाइल में देखा तो नंबर डिलीट था। अंदाजे से उसने टोनी कक्कड़ के गाने के आगे की डम डिका डम की जगह डॉक्टर के मोबाइल नंबर के आगे के पांच नंबर डिजिट को जोड़ दिया और डॉक्टर को फोन कर दिया।काल उठते ही तीन करोड़ देने और न देने पर बच्चे के अपहरण की धमकी दी। उसे शाम तक यही लगा कि दोस्त के पिता का काल है और वह वापस काल करेंगे। देर शाम पिता घर आए तो बताया किसी से काल कर रंगदारी मांगी है। छात्र ने बताया कि पहली और दूसरी कक्षा में वह प्रथम स्थान से पास हुआ है। अब वह तीसरी कक्षा में पढ़ रहा है। अपनी गलती पर उसको पछतावा हो रहा है।


पुलिस के मुताबिक रामपुर रोड पर डा. वैभव कुच्छल का गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड हास्पिटल एवं आवास है।डा. वैभव ने पुलिस को बताया कि नौ मई की शाम करीब छह बजे उन्हें एक अज्ञात नंबर से काल आई। पहली बार आवाज सुनने में लगा कि कोई बच्चा बात कर रहा है।

डाक्टर वैभव के मुताबिक दोबारा काल कर धमकाते हुए तीन करोड़ की डिमांड की गई। रकम न देने पर बच्चे के अपहरण की धमकी दी गई। उसके बाद भी उसी नंबर से काल आया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात व्यत्ति के विरुद्ध रंगदारी और धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.