6 महीने में 1लाख रोजगार, 24 घंटे लगातार बिजली,300 यूनिट के साथ किसानों को फ्री बिजली,क्या कहा केजरी ने देखें वीडियो

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्द्वानी मे आज दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने प्रदेश को बर्बाद करने के लिए आज तक तक सत्तासीन रही भाजपा एवं कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। यहां अपने पहले दौरे में केजरीवाल ने तिरंगा यात्रा में प्रतिभाग किया इस दौरान हजारों की भीड़ हल्द्वानी के आसपास के क्षेत्रों से पहुंची तिरंगा यात्रा के दौरान केजरीवाल ने वादा किया कि अगर उनकी सरकार बनी तो निश्चित रूप से ईमानदारी के साथ साफ नियत के साथ उत्तराखंड को आध्यात्मिक प्रदेश के रूप में विकसित किया जाएगा ।

पर्यटन जड़ी-बूटी उत्थान समेत सैकड़ों नए रोजगार सृजन किए जाएंगे जिसके माध्यम से यहां के लोगों के पलायन का दर्द खत्म करने का प्रयास किया इससे पूर्व पत्रकारों से बात कर वार्ता करते हुए उन्होंने नैनीताल रोड स्थित एक बैंकेट हाल में कहा कि उनका यह निश्चित रूप से वादा है कि वह सरकार आने के 6 महीने के अंदर एक एक लाख रोजगार का सृजन करेंगे जिसका खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि 50,000 नौकरियां अभी इस प्रदेश में बैकलॉग के तहत खाली पड़ी है इन पदों को भरा जाएगा इसके साथ ही 50,000 अन्य नौकरियां भी सृजित की जाएंगी उन्होंने कहा कि हर परिवार के एक नौजवान को नौकरी दी जाएगी जब तक उसे नौकरी नहीं मिलेगी तो उसे ₹5000 नौकरी का भत्ता दिया जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाएगी और किसानों को फ्री बिजली होगी हर नागरिक को 300 यूनिट बिजली मुख्य दी जाएगी सड़कों को ठीक किया जाएगा सभी कार्यों को समय पर पूरा किया जाएगा उन्होंने यह कहा कि अजय कोठियाल यहां के मुख्यमंत्री के चेहरे होंगे जिन्होंने अब तक युवा केंद्र के माध्यम से 10 लाख से से अधिक लोगों को रोजगार दिया है वही जान सकते हैं पहाड़ के लड़के को कैसे रोजगार दिया जाएगा।

सच की तोप के प्रतिनिधि ने जब केजरीवाल से पूछा कि सेम के चेहरे के तौर पर कोठियाल हैं लेकिन जो पार्टी ने संयोजक बनाए हैं उन्हें टिकेट मिलेगा या दूसरे दलों से थैली लेकर आने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि थैली का चलन हमारी पार्टी में नही है। जो भी पदाधिकारी उनमें से कुछ लोग चुनाव लड़ेंगे तथा कुछ लोग पार्टी का संचालन भी करेंगे दूसरे दलों से आने वाले ईमानदार लोगों को जो उत्तराखंड की बेहतरी के लिए लड़ाई लड़ेंगे उन्हें हमारी पार्टी में सम्मान दिया जाएगा तथा उनका स्वागत किया जाएगा । प्रेस वार्ता के के दौरान सीएम के दावेदार कर्नल अजय कोठियाल, प्रभारी दिनेश मोहनिया कार्यकारी अध्यक्ष अनत राम भूपेश उपाध्याय तथा प्रेम सिंह राठौर के अलावा चुनाव कैंपेन प्रभारी दीपक वाली उपाध्यक्ष बसंत कुमार समेत कई लोग शामिल रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *