महिला पुलिस कर्मी के पति ने लगाई फाँसी हल्दूचौड़ क्षेत्र का मामला

Ad
ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्दुचौड के नारायण पुरम कॉलोनी में एक व्यक्ति द्वारा अपने घर की छत से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने घर में अकेले था। उसकी पत्नी उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत है पुलिस को इस मामले की सूचना पड़ोसियों द्वारा दी गई। हल्दुचौड पुलिस चौकी में लाल कुआं कोतवाली द्वारा संयुक्त रुप से घर में जाकर छत की कुंडली से लाश को नीचे उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लाश कई दिनों लटकी रहने के कारण इस पर से बदबू आ रही थी पुल पुलिस के मुताबिक यह कई दिनों से लटकी हुई मालूम लग रही है। मृतक अपने घर के छत की कुंडली से लटका हुआ था। मृतक का नाम भुवन भट्ट बताया जा रहा है।

भुवन भट्ट की पत्नी नीमा भट्ट उत्तराखंड पुलिस मैं कार्यरत हूं और वह किच्छा सीओ ऑफिस में तैनात है वह वाह अपने बेटे को साथ लेकररहती है ।

भुवन भट्ट बेरोजगार था और वह इसी कारण से तनाव में रहता था हो सकता है कि तनाव में रहने के कारण उसने यह कदम उठाया हो लेकिन वास्तव में उसकी मृत्यु का कारण क्या रहा यह तो जांच का विषय है जांच के उपरांत ही यह पता चल पाएगा कि वास्तव में भुवन भट्ट की किन परिस्थितियों में फांसी को अपने गले में लगाया अथवा किसी ने उसे लटका दिया हो।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *