स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती की तीन मंजिली से गिरकर हुई मौत

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार यहां पर एक स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका मणिपुर और उसकी सहेली मिजोरम की हैं। दोनों स्पा सेंटर में काम करती हैं। फिलहाल घटना की सच्चाई जानने के लिए उसकी सहेली को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।पुलिस के अनुसार किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी (26) निवासी केथलमानवी, सोनापति, मणिपुर रुद्रपुर के एक स्पा सेंटर में काम करती थी।

वह इंदिरा कॉलोनी में किराए में रहती थी। शनिवार शाम वह मॉडल कॉलोनी में किराए में रहने वाली अपनी मणिपुर की सहेली के पास आई थी। बताया जा रहा है कि रात आठ बजे किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी ने सहेली से खाना बनाने को कहा। जिसके बाद उसकी सहेली खाना बनाने लगी। जबकि किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी सामने वाले कमरे में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। काफी देर बाद मैरी की सहेली ने इब उसे उसे खाना खाने के लिए बुलाया तो कोई जवाब नही मिला। दरवाजा खटखटाने पर भी अंदर से कोई जवाब नही मिला। इस पर किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी की सहेली मकान मालकिन को बुलाने जा रही थी कि उसने देखा कि सड़क पर नीचे भीड़ लगी है।

झांकने पर पता चला कि मैरी की खून से लथपथ लाश पड़ी है। यह देख उसकी चीख निकल गई।सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जांच की जा रही है। मृतक युवती की सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।इधर पुलिस ने कमरा खंगाला तो कमरे में शराब की एक खुली हुई बॉटल और मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.