आखिर क्यों हरक ने त्रिवेंद्र को घेरा,पढे खबर

ख़बर शेयर करें

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की कभी बनी नहीं. ये हर कोई जानता है। दोनों के बीच दरार और तकरार खुलकर सबके सामने आई। मीडिया ने दोनों के बीच की तकरार और बयानों को जमकर वायरल किया और दोनों को घेरा। दोनों ने एक दूसरे पर कई वार पलटवार किए। वहीं अब चुनावी माहौल के बीच एक बार फिर से हरक सिंह रावत ने त्रिवेंद्र रावत को आड़े हाथ लिया है।


कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने एक न्यूज चैनल को दिए बयान में कहा कि त्रिवेंद्र रावत का राजनीतिक अनुभव उनके काफी कम है। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र रावत का राजनीतिक अनुभव उनसे काफी कम है। बता दें कि इससे सवाल उठ रहा है कि क्या इस वार की बड़ी वजह है। क्या हरक सिंह रावत डोईवाला सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं या लड़ सकते हैं?


जी हां सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि हरक सिंह रावत डोईवाला सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इसकी कोई पुष्टि किसी ने भी नहीं की है और खबर उत्तराखंड इसकी पुष्टि नहीं करता है लेकिन सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है। और अचानक चुनाव से पहले एक बार फिर से हरक सिंह रावत के त्रिवेंद्र रावत पर हमले से, मन में सवाल उठ रहा है कि क्या हरक सच में डोईवाला सीट से चुनाव लड़ सकते हैं? बता दें कि वर्तमान में त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला सीट से विधायक हैं।


खैर कुछ दिनों के अंदर ये साफ हो जाएगा कि हरक सिंह और त्रिवेंद्र रावत किस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा दो फेज में प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करेगी। इसकी जानकारी आज प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दी।


आपको बता दें कि हरक सिंह रावत अपनी पुत्रवधू को भी चुनाव के मैदान में उतारने चाहते हैं और पार्टी से टिकट की मांग कर रहे हैं। तो क्या कोटद्वार से अनुकृति को भाजपा टिकट देगी? और हरक सिंह को डोईवाला से?

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *