गेंहू चुराया तो ट्रक के बोनट के आगे बांध कर ले गया थाने, वायरल हुआ वीडियो

ख़बर शेयर करें



पंजाब के मुक्तसर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां मात्र दो बोरी गेहूं चुराने के आरोप एक व्यक्ति को लोगों ने ट्रक की बोनट से बांध दिया। फिर आरोपी को घसीटते हुए पुलिस थाने लेकर पहुंचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया कि एक शख्स को रस्सी से बांधा गया है जबकि उसके बगल में ट्रक चालक का एक सहायक बैठा है। सहायक को एक अन्य अज्ञात व्यक्ति से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बंधे हुए व्यक्ति ने गेहूं की दो बोरी चुरा ली है और उसे बस स्टैंड थाने ले जाया जा रहा है।


ट्रक के बोनट से बांधा
इस बीच, मुक्तसर पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना से संबंधित दो वीडियो मिले हैं। एक वीडियो में व्यक्ति को ट्रक से गेहूं की बोरियां चुराते देखा जा सकता है और दूसरे वीडियो में उसी व्यक्ति को ट्रक के बोनट से बांध कर पुलिस थाने ले जाया जा रहा है। मुक्तसर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


लोगों ने बताया अमानवीय
घटना सामने आने के बाद लोग इसको अमानवीय बता रहे हैं और जमकर निंदा कर रहे हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक ऐसी हरकत करने वालों पर कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। किसीको भी इस तरह से प्रताड़ित नहीं किया जा सकता।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.