यहां लगाए गए पोस्टर से हरदा को किया गायब

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में कांग्रेस की करारी हार हुई। हार के बाद से ही कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। नेता एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं। साथ ही एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. इसमे हरीश रावत समेत रणजीत सिंह शामिल हैं। हरीश रावत को कांग्रेस की जान और मैन बोलर फील्डर कहा जाता रहा है लेकिन हार के बाद उनको कोई जरुरी नही समझ रहा है। हार के बाद जीते प्रत्याशी उनसे ना मिलने आए ना होली मिलन कार्यक्रम में दिखे जिससे साफ है कि अब उनके लिए हरीश रावत जरुरी नहीं हैं। और तो और अब हरीश रावत तो कांग्रेस के पोस्टर से भी गायब हो गए हैं.


बता दें कि ये नजारा देखने को मिला गत दिवस को कांग्रेस भवन के बाहर। चकराता से विधानसभा चुनाव जीते प्रीतम सिंह को बधाई संदेश देने का एक बड़ा सा पोस्टर लगा हुआ था। इस पोस्टर में प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, निवर्तमान अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत तमाम नेताओं की फोटो लगी थी लेकिन इस पोस्टर से हरीश रावत गायब दिखे। जिसने पूरे चुनाव की कमान अपने कंधे में ली वो पोस्टर से गायब दिखा. हरीश रावत पर रणजीत सिंह ने टिकट बेचने तक का आरोप लगाया जिस पर जवाब देते हुए हरीश रावत ने कहा था कि अगर इन आऱोपों में सच्चाई हुई तो उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाए।


प्रीतम सिंह औऱ हरीश रावत के बीच खटपट भले ही सबके सामने नहीं हुई हो लेकिन दोनों के बीच दूरी साफ नजर आती है। दोनों ना ही कार्यक्रमों में साथ दिखते हैं और ना ही चुनाव के समय में एक जुट दिखे। दोनों एक दूसरे से खफा खफा नजर आए जो की जनता को भी दिखा। वहीं एक बार फिर से दोनों के बीच कितनी दूरियां हैं और कितने दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं वो इस पोस्टर के जरिए सामने आ गई है.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.