भारतीय सेना में तैनात उत्तराखंड निवासी जवान हुआ हादसे का शिकार

ख़बर शेयर करें

भारतीय सेना की तरफ से अब तक की एक बड़ी और दुखद खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार बता दे कि उत्तराखंड निवासी सेना के जवान के साथ पंजाब पटियाला में हादसे की खबर सामने आ रही है सेना का जवान भाखड़ा नहर में बह गया है पुलिस – गोताखोर और एनडीआरएफ की टीमें सर्च अभियान चला रहे हैं फिलहाल जवान का अभी तक कुछ पता नहीं चला है घटना से जवान के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत जवाहर नगर नगला निवासी सेना का जवान भुवन चंद्र भट्ट (25) पुत्र हरिदत्त भट्ट पंजाब के पटियाला में तैनात हैं। बताया जा रहा है रविवार की दोपहर वह अपने चार- पांच साथियों के साथ पास लेकर आर्मी एरिया से बाहर निकले थे बताया जा रहा है समाना रोड पर वह भाखड़ा नहर के पास घूमने के लिए गए हुए थे कि अचानक यह हादसा हो गया।


सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया गया । पुलिस एसडीआरएफ एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम भारतीय सेना के जवान की तलाश में सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चला रहे हैं समाचार लिखे जाने तक जवान का पता नहीं चल सका है वही यह घटना नहर में नहाने के दौरान हुई या फोटो खींचने के दौरान हुई फिलहाल हादसे की वजह भी स्पष्ट नहीं हुई है।


इधर घटना से जवान के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन खबर मिलते ही पटियाला को रवाना हो गए हैं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.