उत्तराखंड-यहां कहीं चौकी प्रभारियों को किया इधर से उधर

ख़बर शेयर करें

राज्य में तबादलों को लेकर खबरें कुमाऊं मंडल के बाद अब गढ़वाल से सामने आ रही है यहां पर हरिद्वार जनपद में भी पुलिसकर्मियों के बंपर तबादले किये गए है बता दे कि हरिद्वार में कई चौकी प्रभारियों के बंपर तबादले हुए हैं। हरिद्वार एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जिले की 15 चौकियों के प्रभारियों समेत 32 दारोगाओं को इधर से उधर किया है। गत देर रात यह सूची जारी की गई है।

बता दें कि गोवर्धनपुर चौकी प्रभारी आशीष शर्मा को काली नदी चौकी प्रभारी भगवानपुर, सप्त ऋषि चौकी प्रभारी प्रवीण रावत को रेल चौकी प्रभारी ज्वालापुर, एसआईएस शाखा में तैनात संजीत कंडारी को बाजार चौकी प्रभारी ज्वालापुर, नारसन चौकी प्रभारी लोकपाल परमार को लंढोरा चौकी प्रभारी, लक्सर से मनोज कुमार को मंगलौर कस्बा चौकी प्रभारी, मंगलौर से कर्मवीर को तेज्जुपुर चौकी प्रभारी बनाया गया है।

वहीं लंढौरा से हटाए गए उमेश कुमार को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है, जबकि सोत बी चौकी प्रभारी नरेश गंगवार को धनोरी चौकी प्रभारी, लखनौता चौकी प्रभारी संजय नेगी को सोत बी चौकी प्रभारी, थाना खानपुर से विपिन कुमार को लखनौता चौकी प्रभारी बनाया गया है।

चंडीघाट चौकी प्रभारी गजेंद्र रावत को चौकी प्रभारी शांतरशाह, यहां से नवीन पुरोहित को चौकी प्रभारी चंडी घाट, भिक्क्ममपुर चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल को अमानतगढ़ चौकी प्रभारी, यहां से मनोज ममगई को भिक्कमपुर प्रभारी, तेज्जूपुर चौकी प्रभारी नवीन चौहान को गोवर्धनपुर चौकी प्रभारी, थाना सिडकुल से उपनिरीक्षक अशोक रावत को सप्त ऋषि चौकी प्रभारी बनाकर भेजी गई। मंगलौर कोतवाली से उपनिरीक्षक शहजाद अली को सिडकुल थाने के एसएसआई की जिम्मेदारी दी गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.