उत्तराखंड -यहां चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर ई रिक्शा लूटा

ख़बर शेयर करें

प्रदेश में लूटपाट को लेकर दिन पर दिन मामले बढ़ते जा रहे हैं एक ऐसा ही मामला धर्मनगरी हरिद्वार से सामने आ रहा है यहां पर ज्वालापुर क्षेत्र से नशीला पदार्थ खिलाकर ई-रिक्शा लूट लिया था। पुलिस से शिकायत के बाद मामले की जांच की गई। जांच में यह पता चला है कि लूटा गया ई-रिक्शा रुड़की में मिला है। ई-रिक्शा से बैटरी गायब है। ई-रिक्शा मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।
ज्वालापुर निवासी नानू शास्त्री ने अपना ई-रिक्शा किराये पर दे रखा है। रानीपुर मोड निवासी बलराम ई-रिक्शा चलाता है। सोमवार की सुबह वह ई-रिक्शा लेकर निकला था। ज्वालापुर क्षेत्र में जहराखुरान गिरोह के सदस्यों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर ई रिक्शा लूट लिया और उसे फेंककर फरार हो गये। इसके बाद आरोपित ई रिक्शा लेकर रुड़की की तरफ निकल गये।


आरोपितों ने कोर कॉलेज के पास ई रिक्शा की बैटरी निकाल ली और उसे लावारिस हालत में छोड़कर चले गये। इसी बीच पुलिस को लावारिस हालत में ई-रिक्शा खड़े होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने ई-रिक्शा को कब्जे में ले लिया। इसी बीच ई रिक्शा मालिक नानू शास्त्री भी इसकी जानकारी मिलने पर कोतवाली रुड़की पहुंचे।


ई-रिक्शा मालिक ने पुलिस को बताया कि चालक को ज्वालापुर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने मामले की जानकारी ज्वालापुर पुलिस को दी है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि घटनास्थल ज्वालापुर का है। इसलिए इस मामले की जानकारी ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.