इस्तेमाल हो चुके बारूद से धमाके की उम्मीद नहीं होती-हरक

ख़बर शेयर करें

राज्य में हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले हरक सिंह रावत बयानबाजी के लिए तो जाने जाते हैं। इस बार फिर हरक सिंह रावत के बयान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार उनके बयान से एक बार फिर से उनका त्रिवेंद्र रावत के प्रति दुश्मनी भरा अंदाज सामने आया है।दरअसल बीते दिनों पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सोशल मीडिया पर अपनी और हरीश रावत की एक फोटो शेयर की और लिखा कि लंबे अंतराल के बाद आदरणीय हरीश रावत जी से चलते-चलते भेंट हुई। कोरोना के पश्चात उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार देखा। स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उन्होंने अपने अंदाज़ में कहा “मैं स्वस्थ हूँ”। वहीं दोनों की फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है। वो पत्रकारों के भी निशाने पर आ गए हैंं।


इसी को देखते हुए एक पत्रकार के सवाल पर हरक सिंह रावत ने कहा कि इस्तेमाल हो चुके बारूद से धमाके की उम्मीद नहीं होती। यानी एक प्रकार से फ्यूज पटाखा है। हरक सिंह रावत ने तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत को फ्यूज पटाखा बताया। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने भी अखबारों में दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों की मुलाकात का फोटो देखा है। संभलते हुए यह भी कह दिया इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। टिप्पणी करेंगे तो बड़ी बात हो जाएगी। मुलाकात सामान्य बात है।
हरक सिंह रावत ने कहा कि फ्यूज पटाखों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हरीश भाई व त्रिवेंद्र भाई मिले हैं तो अच्छा ही है। साथ ही कहा कि कोटद्वार में पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी भी उनसे मिलें, मगर वे मिलते ही नहीं। मैं तो हरीश रावत से भी मिलने-जुलने को तैयार हूं। हरक सिंह रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र भाई भी कटे-कटे से रहते हैं। अरे भई, छोटा सा प्रदेश है हमारा। छोटी सी बगिया है, इसमें सुंदर-सुंदर फूल खिलें, हरियाली हो। प्रदेश में सबकुछ अच्छा ही अच्छा हो।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *