अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार

ख़बर शेयर करें

राज्य में सड़क दुर्घटना को लेकर खबरें आए दिन सामने आती रहती है इसी क्रम में बड़ी खबर चमोली के सामने आ रही है यहां के बदरीनाथ हाईवे पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा पैनी गांव के पास हुआ। हादसे का कारण ओवरलोडिंग बताया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त हुए इस एक ही ऑल्टो कार में 9 लोग ठूंसे हुए थे। जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और यह हादसा हो गया। दुर्घटना में कार सवार 9 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी जोशीमठ ले जाया गया।


जानकारी के अनुसार, सुभाई गांव निवासी वीरेंद्र लाल अपनी कार में 9 लोगों के साथ पीपलकोटी से जोशीमठ की तरफ आ रहा था। इस दौरान बदरीनाथ हाईवे पर पैनी गांव के समीप अचानक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। चालक को छोड़कर सभी लोग नेपाली मूल के बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना प्राप्त होते ही पोस्ट जोशीमठ से उपनिरीक्षक कुलदीपक के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।


एसडीआरएफ टीम को मौके पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन अल्टो UK-11-5293 है। जिसमे पुरुष, महिला व बच्चे सवार थे। एसडीआरएफ द्वारा कड़ी मश्क्कत से सभी घायलों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया और 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया। सभी घायलों को सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया है। चालक वीरेंद्र लाल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं, घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.