यहां एक ही परिवार के 4 बच्चों की जहरीली टॉफी खाने से मौत

ख़बर शेयर करें

कुशीनगर जिले के कसया थाने के गांव कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। सुबह बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर निकले तो उन्हें दरवाजे पर टाफियां व सिक्के मिले। बच्‍चों ने स‍िक्‍के और टाफी उठा ल‍िए। बाद में बच्‍चों ने टाफी को खा ल‍िया ज‍िसके बाद यह घटना हुई। मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने घटना पर दुख जताया है।

इनपर है जहरीली टाफी देने का आरोप
स्वजन ने गांव के ही प्रेम, चौबस, बाला प्रसाद पर पुरानी रंजिश को लेकर हत्या करने का आरोप लगया है। दूसरी ओर घटना की जानकारी आम होते ही अधिक संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गए हैं। स्वजन के चीत्कार से गांव दहल उठा। एसडीएम कसया वरुण कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम के संबंध में जानकारी प्राप्त की। एसडीएम ने बताया कि बहुत दुःखद घटना है। इसकी गहनता से छानबीन कराई जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके विरुद्ध कठोर कारवाई होगी।

मुख्यमंत्री ने लिया घटना का संज्ञान
बच्चों की टाफी खाने से हुई मौत के मामले का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया। घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जांचच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार को भी तत्काल सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.