सरकार का फीडबैक लेने के लिए सीएम धामी ने निकला यह नया तरीका

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा एसकेटी डॉट कॉम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चापलूस नेताओं और अधिकारियों से दूर अपने सरकार के कार्यों की फीडबैक लेने के लिए नए-नए तरीके इजाद करते रहते हैं अल्मोड़ा में उन्होंने अपने प्रवास के दौरान प्रातः काल सड़कों पर घूम रहे लोगों से फीडबैक ली स्टेडियम में लोगों के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन मैं आपको तरोताजा भी किया.

सीएम पुष्कर सिंह धामी आज अल्मोड़ा में मार्निग वाॅक के दौरान स्थानीय लोगों विशेष रूप से युवाओं से मिले और उनसे सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया। प्रातः काल भ्रमण के दौरान सीएम ने स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन भी खेला।

युवाओं के साथ दौड़ लगाते मुख्यमंत्री धामी

इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया।सीएम धामी ने युवाओ से कहा कि अच्छा स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। पढाई के साथ ही फिट रहना भी बहुत जरूरी है। खेल को हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। सीएम ने कहा कि हम सभी मिलकर “खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट” में पूरी तन्मयता के साथ शामिल होकर खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें।

कोर्ट में युवाओं के साथ बैडमिंटन खेल कर अपने आप को तरोताजा करते मुख्यमंत्री पुष्कर धामी

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आम लोगों से भी मुलाक़ात कर उनका हाल-चाल जाना। सूबे के मुखिया को अपने बीच पाकर युवा बेहद उत्साहित नजर आए।गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जब भी जिलों के दौरों पर जाते हैं और रात्रि विश्राम वहीं करते हैं तो सवेरे मार्निग वाॅक पर जरूर जाते हैं।

इस दौरान आम लोगो से मिलकर उनका हाल-चाल भी जानते हैं और सरकारी विकास योजनाओं व विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी लेते हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.