यहां सहकारी बैंक में निकली भर्ती,3 मुन्ना भाई आये पुलिस की गिरफ्त में

ख़बर शेयर करें

राज्य में युवाओं के साथ भर्ती परीक्षा के नाम पर धांधली की खबरें सामने आती रहती है ऐसा ही मामला धर्मनगरी हरिद्वार से सामने आ रहा है यहां पर अल्मोड़ा शहरी सहकारी बैंक की रिक्रूमेंट आफ वेरियस पोस्ट की परीक्षा में परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा देने पहुंचे तीन युवकों को पकड़ लिया गया, जबकि एक भागने में सफल रहा। तीनों आरोपियों का पुलिस ने चालान कर दिया, जबकि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरसीपी कालेज किशनपुर में शनिवार को अल्मोड़ा शहरी सहकारी बैंक लिमिटेड की रिक्रूमेंट आफ वेरियस पोस्ट की परीक्षा थी। परीक्षा के लिए आए परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड एवं अन्य दस्तावेजों की परीक्षा से पहले जांच की जा रही थी। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरसीपी कालेज किशनपुर में शनिवार को अल्मोड़ा शहरी सहकारी बैंक लिमिटेड की रिक्रूमेंट आफ वेरियस पोस्ट की परीक्षा थी।


परीक्षा के लिए आए परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड एवं अन्य दस्तावेजों की परीक्षा से पहले जांच की जा रही थी। पर्दाफाश होने पर आरोपी विशाल कुमार निवासी काशीपुर जिला ऊधमसिंह नगर मौके से भाग निकला। मामले की जानकारी पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अन्य तीनों आरोपितों को पकड़कर थाने ले आई।पूछताछ में उन्होंने अपने नाम निशांत चौहान निवासी मोहल्ला

गुजरातियान थाना जसपुर, जिला ऊधमसिंहनगर, रवि धामा निवासी ग्राम रामपुरपट्टी खेकड़ा, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश एवं योगेश ठाकुर निवासी बी-14 नई बस्ती थाना कोतवाली जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश बताया। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही मामले से जुड़े अन्य आरोपियों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.