हल्द्वानी के ऋषभ का कमाल, ताइक्वांडो में जीता स्वर्ण, लोगों ने लादा फूलमलाओ से, भाजपा के इस नेता ने कही यह बात

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी के लामाचौड़ क्षेत्र के दो होनहारों अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उम्दा प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन किया. इनमें जीतपुर निगल टिया निवासी ऋषभ मेहरा का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा. उन्होंने बैंकॉक में आयोजित की गई ओपन इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में 73 kg अधिक की श्रेणी मे जबरदस्त प्रदर्शन का स्वर्ण पदक जीता.

उनके इस प्रदर्शन से प्रशिक्षित हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने उनके घर पहुंच कर उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. पाठक ने कहा कि ऋषभ ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है निश्चित रूप से आने वाले समय में वह एशियाई और ओलंपिक खेलों में भी भारत का नाम रोशन करेंगे.

ऋषभ ने बताया कि वह अपनी इस प्रदर्शन के लिए अपने कोच कमलेश तिवारी शुभम सक्सेना की सिखाएगी टिप्स को महत्वपूर्ण योगदान देते हैं साथ ही इस सफलता के लिए रात दिन उसको प्रेरणा देने के लिए अपनी मां गायत्री मेहरा और पिता विक्रम मेहरा को भी बराबर का योगदान मानते हैं.

उनकी इस सफलता पर समाजसेवी हेमंत गोनिया चंद्रशेखर जोशी मयंक शर्मा मोहन शर्मा आशीष शर्मा रवि शर्मा जगदीश रावत प्रदीप तिवारी दीपा बिष्ट मोहन सिंह बिष्ट दीपक शर्मा अतुल बिष्ट रूपा अधिकारी कष्टि बिष्ट कविता बिष्ट और बच्ची रावत ने भी खुशी व्यक्त की.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.