छात्र को प्रेमिका से मिलने की चाहत में मिली मौत रामलीला देखने की बात कह निकला था घर से#deathinlove

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रामनगर के मालधन में एक छात्र की करंट लगने से मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने मृतक की परिचित एक युवती और उसके परिजनों के साथ ही खेत के चौकीदार समेत आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने कुछ देर तक शव का अंतिम संस्कार नहीं कराया। काफी देर मनाने के बाद पुलिस के आश्वासन पर मान गए।जानकारी के अनुसार रामनगर के मालधन के गांधीनगर निवासी नितिन कुमार पुत्र सुभाष चंद्र निवासी राजकीय इंटर कालेज का छात्र था।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात पास के गांव में रामलीला देखने जाने की बात कहकर निकला था। शनिवार सुबह उसकी लाश जंगल के एक नाले में पड़ी मिली। इस संबंध में सीओ बलजीत भाकुनी ने बताया कि शुक्रवार रात युवक अपनी एक परिचित युवती से मिलने गांधीनगर दफोट में गया था।

इस दौरान कुछ लोगों को देखकर नितिन भागने लगा तो समीप ही एक खेत में लगाए गए करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत होअगली सुबह खेत के चौकीदार संजय पुत्र प्यारे लाल ने उसकी लाश देखी तो उसे उठाकर जंगल के समीप नाले में फेंक दी।

कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने परिचित युवती व उसके परिजनों अक्षय, प्रदीप, सागर, राहुल, आशीष प्रदीप के खिलाफ पूर्व में अक्सर धमकी देते रहने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही खेत के चैकीदार संजय पुत्र प्यारे लाल के खिलाफ भी धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.