यहां रिश्वत लेते रजिस्ट्रार कानूनगो विजिलेंस की टीम ने किया गिरफ्तार,देखे वीडियो

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार तहसील में छापेमारी कर रजिस्टार कानूनगो को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया दाखिल खारिज के नाम पर ले रहा था 2800 रुपये की रिश्वत विजिलेंस की कार्रवाई से तहसील में मचा हड़कंप। विजिलेंस की टीम ने शनिवार को हरिद्वार तहसील में प्लॉट की दाखिल खारिज के नाम पर 2800 की रिश्वत लेते हुए रजिस्ट्रार कानूनगो राजेश कुमार मारवाह को गिरफ्तार किया टीम ने कई घंटे की पूछताछ के बाद आरोपित के ज्वालापुर स्थित आवास पर छापेमारी कर दस्तावेज खंगाले तथा टीएम आरोपित को देहरादून ले गई है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक 18 अक्तूबर को हरिद्वार निवासी संजय सिंह ने विजिलेंस मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। संजय सिंह ने बताया था कि उसने पत्नी के नाम एक भूखंड खरीदने के बाद दाखिल खारिज के लिए हरिद्वार तहसील में आवेदन किया। लेकिन रजिस्ट्रार कानूनगो राजेश मारवाह दाखिल खारिज करने के नाम पर रिश्वत मांग रहा है।

शिकायत के बाद विजिलेंस के अधिकारियों ने जांच की तो मामला सही निकला। शनिवार को एसपी विजिलेंस रेणू लोहानी के निर्देश पर सीओ सुरेंद्र सिंह सामंत की अगुवाई में टीम का गठन कर तहसील में रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय में छापा मारा। जहां रजिस्ट्रार कानूनगो राजेश कुमार मारवाह को 2800 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया गया। विजिलेंस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.