10 रूपये के सिक्‍के लेकर स्‍कूटी खरीदने शोरूम पहुंचा शख्‍स, गिनती करने में कर्मचारियों को छूटे पसीने

ख़बर शेयर करें

कहते हैं बूंद बूंद से सागर बनता है और यह कहावत आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं उस पर बिल्कुल सटीक बैठती है, रुद्रपुर के रहने वाले एक शख्स ने इस कहावत को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया. दरअसल ये शख्स 50 हजार रुपए लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा, जैसे ही काउंटर पर इसने रकम रखी तो सभी हैरान हो गए. युवक 10-10 के सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने आया था. युवक स्कूटी खरीदने (buy scooty) के लिए एक थैले में सारे सिक्के भरकर टीवीएस डीलर के शोरूम में पहुंचा था. जिसके बाद इन्ही 10-10 के सिक्कों से उसने स्कूटी खरीदी.

हालांकि शोरूम के कर्मचारियों (showroom employees) के सिक्के गिनते-गिनते पसीने छूट गए. वहीं अब घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि जूपिटर स्कूटी (Jupiter Scooty) खरीदने के लिए युवक 50 हजार रुपए लेकर शोरूम पहुंचा है.


वायरल वीडियो में एक शख्स तसल्ली से कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है तो वहीं सामने के टेबल पर सिक्कों का अंबार लगाकर उसे गिनता एक आइकार्ड धारी (card holder) नजर आ रहा है. वीडियो रुद्रपुर के मम्मी टीवी एस जुपिटर स्कूटर शोरूम का है जहां एक शख्स बाइक खरीदने के लिए 50 हजार रुपए के भुगतान के लिए 10-10 रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा तो शोरुम कर्मचारियों ने भी अपना सिर पकड़ लिया, लेकिन स्टाफ ने युवक की जुपिटर को लेकर ख्वाहिश और मेहनत से इकट्ठा की गई इस रकम का सम्मान किया. और तसल्ली से उन सिक्कों का गिनने बैठ गए. गिनती पूरी होने के बाद स्कूटी शख्स को दे दी गई.

हालांकि रुद्रपुर में जूपिटर की ऑन-रोड कीमत 85210 रुपये है. वीडियो में सिर्फ 50 हजार रुपए दिखाई दे रहे हैं, यह स्पष्ट नहीं है कि इस युवक ने बाकी रकम का भुगतान कैसे किया.

पहले भी सिक्के भरकर स्कूटर खरीदने पहुंचा था एक शख्स
ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी शख्स ने सिक्के भरकर हजारों की खरीदादरी की हो. पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है. असम में एक शख्स अपनी सेविंग्स से बोरी भरकर सिक्के लेकर स्कूटर खरीदने पहुंचा था. जहां तीन-तीन लोग बोरी को उठाते दिखे थे.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.