यहां के होटल में मिला नवजात का भ्रूण , कहीं युवती के साथ आया युवक डॉक्टर तो नहीं था जो करा गया गर्भपात

ख़बर शेयर करें

नोएडा के होटल में मिला नवजात का भ्रूण, कमरे में 2 दिन तक ठहरे थे युवक-युवती

नोएडा। नोएडा फेस तीन कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-71 स्थित एक होटल में गत दिवस को चार माह का भ्रूण मिला है। कमरे में कूड़ेदान के अंदर पालीथिन में भ्रूण पड़ा देख प्रबंधन ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राथमिक जांच में सामने आया है जिस कमरे में भ्रूण मिला है, उसमें एक युवक और युवती ठहरे थे। ऐसे में आशंका है कि युवक और युवती ही कमरे में भ्रूण छोड़कर गए हैं। होटल में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को कोतवाली पुलिस खंगाल रही है। कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

कोतवाली प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि बृहस्पतिवार को होटल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि होटल के एक कमरे में रखे कूड़ेदान में एक भ्रूण मिला है। युवती ने जो आधार कार्ड दिया था वहां वह नहीं रहती। वहां उसकी एक करीबी रिश्तेदार रहती हैं। वहीं युवक ने जो आधार कार्ड दिया था वहां वह छह साल पहले रहता था।

एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। पुलिस इस पहलू को लेकर भी जांच कर रही कि कहीं महिला के साथ में आया व्यक्ति चिकित्सक तो नहीं है, जिसने होटल में कमरा लेकर महिला का अवैध रूप से गर्भपात कराया। कोई गिरोह तो जिले में सक्रिय नहीं हो रहा है जो गर्भधारण करने वाली महिलाओं और युवतियों का अवैध रूप से गर्भपात कराता हो।

कमरे में पंखा लगाने आए मिस्त्री ने युवती से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

उधर, एक अन्य मामले में पंखा लगाने आए मिस्त्री पर युवती से दुष्कर्म कर फरार होने का आरोप लगा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्जकर शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

आरोपित मिस्त्री की पहचान सदरपुर निवासी नरेंद्र सैनी के रूप में हुई है। सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर कालोनी में रह रही युवती ने घर में नया पंखा लगवाने के लिए बृहस्पतिवार को एसी ठीक करने वाले मिस्त्री नरेंद्र सैनी को बुलाया था।

युवती ने मिस्त्री से कहा था कि वह पंखा साथ में लेकर आए। मिस्त्री जब बिना पंखे के युवती के कमरे पर पहुंचा तो युवती ने पंखे के बारे में पूछा। मिस्त्री ने कहा कि उसका साथी थोड़ी देर में पंखा लेकर आ रहा है। इस दौरान युवती को घर में अकेला पाकर मिस्त्री ने युवती से अश्लील हरकतें शुरू कर दी।

युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने के बाद आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। किसी तरह युवती संबंधित कोतवाली पहुंची और पुलिस से पूरी आपबीती बताई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.