यहां 4 दिन से लापता व्यापारी का मुरादाबाद में मिला शव

ख़बर शेयर करें

रामनगर के ग्राम चोरपानी से 4 दिन पहले से अपहृत हुए व्यापारी का शव पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मुरादाबाद के काठ रोड से बरामद किया। व्यापारी के शव का मुरादाबाद में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शाम तक शव के रामनगर पहुंचने की संभावना है। वहीं इस मामले का खुलासा दोपहर बाद पुलिस करेगी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए रामनगर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।


रामनगर के नंदा लाइन निवासी स्टेशनरी व्यापारी 35 वर्षीय सोहेल पुत्र नासिर का बीते मंगलवार रात को कार सवारों द्वारा अपहरण कर लिया था। व्यापारी के भाई जुनैद ने पुलिस को तहरीर देते हुए बरामदगी की गुहार लगाई थी। जिस पर पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर व्यापारी को तलाश शुरू कर दी थी। गुरुवार को व्यापारी का शव मालधन के तुमरिया डाम में पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से घंटों छानबीन की, लेकिन शव नहीं मिला। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि गुरुवार की रात 12 बजे के आसपास मुरादाबाद के काठ रोड पर व्यापारी की बाइक व शव एक के खेत में बरामद हुआ। जिसका मुरादाबाद में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है। शाम तक घटना का खुलासा किया जाएगा। घटना को अंजाम पुरानी रंजिश को लेकर दिया गया है।


भारी पुलिस बल रामनगर में तैनात
घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आसपास के थानों का फोर्स रामनगर बुलाया गया है। रामनगर में पुलिस पल पल पर नजर रखी हुई है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.