बहन की अश्लील फोटो लेकर सालों तक ‘गंदा काम’ करता रहा भाई, इस वजह से चुप थी बहन

ख़बर शेयर करें

नई दिल्ली। हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है। चाहे वह देवर-भाभी का रिश्ता हो या भाई-बहन का। भाई-बहन का रिश्ता बेहद पवित्र होता है। भोपाल से आई एक खबर ने इस पका रिश्ते को चूर-चूर कर दिया। भोपाल से सामने आई इस खबर ने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है। यहां एक भाई ने अपनी शादीशुदा बहन के साथ रिश्ते तो शर्मसार कर देने वाले घटना को अंजाम दिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक शादीशुदा महिला के साथ उसके भाई ने एक साल तक घिनौना काम किया। भाई लगभग एक साल तक उससे अपनी हवस बुझाता रहा। हालांकि महिला का भाई उसका सगा भाई नहीं बल्कि गुरु भाई था। जो एक साल तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

ऐसे देता रहा वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला दो बच्चों की मां है जिसके साथ भाई लगातार दुष्कर्म करता रहा। दरअसल, शादीशुदा और दो बच्चों की मां के साथ भाई के रेप की यह खबर मध्यप्रदेश के कोलार इलाके से सामने आई है। यहां 27 साल की महिला जो सीहोर की रहने वाली है वो अपने पति और दो बच्चों के साथ कोलार इलाके में रहती थी। गुरुभाई होने के नाते गौरव नाम का शख्स महिला के घर आता-जाता था। एक दिन जब महिला के पति और बच्चे घर पर नहीं थे तब गौरव वहां पहुंचा। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए हैवान भाई ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और महिला की अश्लील फोटो क्लिक कर लिया। इसके बाद जब महिला ने उसकी शिकायत पुलिस में कराने की बात कही तो आरोपी ने महिला की अश्लील तस्वीर दिखाकर बहन का मुंह बंद कर दिया। आरोपी ने कहा कि अगर जुबान खोली तो यह अश्लील फोटो वायरल कर देगा।

एक साल तक बुझाता रहा अपनी हवस

महिला से दुष्कर्म के बाद आरोपी लगातार महिला को ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता का कहना है कि गौरव की धमकी की वजह से वो चुप रह गई। लोगों के डर की वजह से वो अपने साथ हुए बदसलूकी के बारे में किसी को नहीं बता पाई। इस बात का फायदा आरोपी भाई अक्सर उठाता था। गौरव अक्सर आता और उसे हवस का शिकार बनाता था। सिलसिला लगातार यूंही चलता रहा। एक दिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए इसका विरोध किया। 1 जुलाई की रात को जब गौरव ने उसके साथ रेप किया तो उसने अपने पति को सारी बात बता दी । इसके बाद पति संग थाने पहुंचकर गुरु भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी भाई अब तक फरार है। पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.