भीमताल में कंरट लगने से टीचर की हुई मौत, परिजनों में कोहराम

ख़बर शेयर करें

नैनीताल में गोरखपुर चौराहे पर पोल से करंट लगने के कारण एक शिक्षक की मौत हो गई। इन दिनों शिक्षक ट्रेनिंग के लिए भीमताल आए हुए थे।

Ad
Ad

भीमताल में कंरट लगने से टीचर की हुई मौत
नैनीताल जिले के भीमताल में एक शिक्षक की करंट लगने से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षक इन दिनों भीमताल स्थित डायट में ट्रेनिंग के लिए आए हुए थे। पुलिस ने घटना की जानकारी शिक्षक के परिजनों को दे दी है।

शनिवार देर शाम गोरखपुर चौराहे पर पोल से लगा करंट
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम को गोरखपुर चौराहे पर पोल से करंट लगने के कारण शिक्षक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गौरव पुरोहित (33) पुत्र बृजमोहन अपने दोस्तों के साथ देर शाम गोरखपुर चौराहे पर पहुंचे थे।

उन्होंने यहां पर रेस्टोरेंट में खाना खाया। जिसके बाद वो सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे पोल पर हाथ लगने से उन्हें करंट लगा गया और वो बेहोश हो गए। जिसके बाद उनके साथी उन्हें भीमताल सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
शिक्षक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिवार में इकलौते बेटे की मौत से कोहराम मच गया है। शिक्षक अपने पीछे अपने दो बच्चों को छोड़ गए हैं। गौरव पुरोहित की मौत से उनके साथियों और उनके इलाकेे में हड़कंप मच गया है।