अंगीठी की गैस लगने से इंटर के छात्र की मौत

ख़बर शेयर करें

रानीखेत। पंतकोटली गांव में थर्टी फर्स्ट की पार्टी दौरान अंगीठी की गैस लगने से इंटर के छात्र की मौत हो गई। जबकि उसके दो चचेरे भाई गैस लगने से बेसुध हो गए। किशोर का पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंतकोटली निवासी खिरखेत इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं के छात्र विकास कुमार (16) पुत्र लीला राम शनिवार की रात अपने घर पर ही थर्टी फर्स्ट की पार्टी कर रहे थे। विकास के साथ उसके दो चचेरे भाई भी पार्टी में शामिल थे। आंगन में जलाई गई अंगीठी के सामने तीनों ने देर रात तक गाने बजाकर डांस किया। देर रात जब परिवार के सभी लोग सो गए तो विकास और उसके दोनों साथी अंगीठी अपने साथ ही लेकर कमरे में ही सोने चले गए।

रविवार की सुबह करीब 9.30 बजे तक जब कमरा नहीं खुला, तो परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर कमरा खोला। अंदर कमरे में विकास समेत तीनों बेसुध पड़े थे। परिजन आनन-फानन में तीनों को लेकर राजकीय चिकित्सालय रानीखेत पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। जबकि गैस लगने से बेहोश अन्य दो किशोरों का चिकित्सालय में उपचार किया गया। विकास का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.