सरकारी जमीन पर काटे गए पेड़ की चपेट में आने से युवक की मौत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी।यहां पर रामपुर रोड स्थित सरकारी जमीन पर काटे गए सेमल के पेड़ की चपेट में आकर घायल हुए खेड़ा निवासी युवक की मौत हो गई है। जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही मामले में वन विभाग ने जांच शुरू कर दी है। घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।


पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को रामपुर रोड स्थित सोनिया होटल के पास सरकारी भूमि पर लगे सेमल के पेड़ को कुछ लोग काट रहे थे। इस दौरान पेड़ कटने के दौरान खेड़ा, वार्ड नंबर 18 निवासी 25 वर्षीय नासिर पुत्र शकील और फरमान घायल हो गए थे। यह देख पेड़ काट रहे अन्य लोग फरार हो गए थे। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया।


नासिर की हालत गंभीर देख स्वजन उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना वन विभाग को भी दे दी गई है। इधर, वन दरोगा शशि वर्धन अधिकारी ने बताया कि पेड़ काटने वाले कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं। जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.