एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स को मिली बड़ी कामयाबी, 40 किलो डोडा के साथ आरोपी के गिरफ्तार ,जाने कीमत

Ad
ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में नशे का कारोबार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है जिसे रोकने के लिए पुलिस एवं एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स द्वारा नशे के व्यापारियों की धरपकड़ की जा रही है इसी क्रम में एक बड़ी खबर उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर इलाके से सामने आ रही है यहां पर एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स को एक बड़ी कामयाबी मिली है बता दे कि यहां पर एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स की टीम ने पांच लाख रुपए के डोडे का साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी ट्रक चालकों को डोडा की सप्लाई करता था ,आरोपी के पास चार प्लास्टिक के बैग में 40 किलो डोडा बरामद हुआ है ,

आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स नशीले पदार्थों के तस्करों की धरपकड़ में जुटी हुई है ,टीम को सूचना मिली कि एक युवक नशीला पदार्थ लेकर किच्छा से रुद्रपुर की ओर आ रहा है , इस पर एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स प्रभारी कमाल खान टीम के साथ किच्छा रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल के पास पहुंच गए, जहां पर टीम ने चेकिंग शुरू कर दी।यह देख स्कूटर सवार एक युवक मुड़ने लगा ,शक होने पर टीम ने उसका पीछा कर पकड़ लिया.

तलाशी में उसके पास से चार प्लास्टिक के कट्टों में 40 किलो डोडा बरामद हुआ।एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में उसने अपना नाम कनकपुर, भटौली, थाना दातागंज बदांयू निवासी दिनेश कश्यप बताया।आरोपी ने बताया कि वह डोडा बिंदुखेड़ा में ट्रक चालकों को सप्लाई करने जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दिनेश कश्यप मूलरूप से बदांयू, दातागंज का रहने वाला है. कुछ समय से वह किच्छा के भंगा में किराए के मकान में रह रहा है।पूछताछ में दिनेश ने बताया कि दातागंज में अफीम की खेती होती है ,डोडा वह दातागंज से सस्ते दामों में खरीदकर किच्छा के भंगा लाता था. भंगा में ही उसने एक गोदाम बनाया है, जिसमें वह खरीदे गए डोडा को रखता है और इसके बाद उसे रुद्रपुर ओर आसपास में सप्लाई करता था। पकड़े गए डोडे की कीमत पांच लाख रुपये आंकी जा रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *