आरोपी लड़की का बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, ट्रेवल एजेंसी में करता है काम

ख़बर शेयर करें

Mohali MMS Scandal

मोहाली। पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 से ज्यादा लड़कियों के नहाने का वीडियो वायरल करने वाला मामले पर विवाद बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां स्टूडेंट्स की मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं रविवार को पुलिस ने दावा किया कि आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया था, किसी और का नहीं। इसी बीच हिमाचल पुलिस ने आरोपी लड़की बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया है।

दो आरोपी युवक गिरफ्तार

हिमाचल पुलिस ने एमएमएस कांड में दो युवको को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक युवक रंकज वर्मा आरोपी लड़की का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, उसे पुलिस ने शिमला के ढली से गिरफ्तार किया है। वहीं, दूसरे युवका सन्नी मेहता को रोहडू से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक रंकज एक ट्रेवल एजेंसी में काम करता है और सन्नी बेकरी में काम करता है।

बता दें कि इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली लड़की और दो आरोपी युवक शामिल हैं।

स्टूडेंट्स ने रखी ये मांग

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने रविवार देर रात कैंपस में दोबारा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मामले को दबाना चाहता है। इसी बीच स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के सामने अपनी मांग रखी। जिसमें इस मामले की पारदर्शी जांच अस्पताल में भर्ती स्टूडेंट्स को मुआवजा और हॉस्टल के सभी वार्डन बदलने की मांग शामिल है।

पुलिस पर भड़के स्टूडेंट्स

बता दें कि रविवार को मोहाली पुलिस ने इस केस को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें मोहाली के एसएसपी विवेकशील सोनी ने दावा किया था कि किसी भी छात्रा का वीडियो वायरल नहीं हुआ है, स्टूडेंट्स गलतफहमी का शिकार हुए हैं। इसी बात को लेकर यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स भड़क गए और कैंपस में भारी हंगामा किया।

गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स का कहना है कि जब आरोपी लड़की ने खुद ये बात कबूल की है कि उसने हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजा था, तो फिर पुलिस इस मामले में लीपापोती क्यो कर रही है। विरोध-प्रदर्शन में शामिल एक लड़की ने बताया कि यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस की मिलीभiत की वजह से उनमें नाराजगी है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.