पीएम मोदी से मिलने के बाद Team India पहुंची मरीन ड्राइव, कुछ ही देर में शुरू होगा विजय जुलूस

ख़बर शेयर करें

t20-world-cup-2024 FANS FOR TEAM INDIA VICTORY PARADE

Team India Victory Parade: T20 World Cup 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम दिल्ली आई। एयरपोर्ट के बाद भारतीय टीम होटल पहंची। जिसके बाद टीम ने पीएम मोदी से मुलाकात की। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। ऐसे में मोदी से मुलाकात करने के बाद खिलाड़ी मुंबई पहुंचे। जहां पर टीम विजय जुलूस निकालेगी। ऐसे में टीम इडिंया मरीन ड्राइव पहुंच गई है। जहां वो बस में बैठकर विजय जुलूस निकालेंगे।

Ad
Ad

पीएम मोदी ने टीम इंडिया से की मुलाकात

pm modi met world champion team india at PM aavas

पीएम मोदी ने टीम इडिंया से मुलाकात की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है।जहां उन्होंने कैप्शन लिखा, “हमारे चैंपियंस के साथ एक बेहतरीन मुलाकात! 7, लोक कल्याण मार्ग में विश्व कप विजेता टीम की मेजबानी की और टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत की।ऐसे में इस मुलाकात के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पीएम मोदी को नमो 1 नाम की जर्सी उपहार में दी।

BCCI Secretary Jay Shah and President Roger Binny presented the ‘Namo 1’ jersey to Prime Minister Narendra Modi.

Indian Cricket Team met with PM Narendra Modi, at his official residence today.

(Picture Source- BCCI) pic.twitter.com/iSHZdVAeiu— ANI (@ANI) July 4, 2024

भारतीय टीम का विजय जुलूस (Team India Victory Parade)

विश्व चैंपियन भारत कुछ ही देर में विजय जुलूस निकालेगा। बता दें कि देरी से मुंबई पहुंचने की वजह से मरीन ड्राइव में विजय जूलूस निकालने में टीम को देरी हो रही हैं। शाम पांच बजे से जुलूस निकाला जाना था। तो वहीं इसका समापन सात बजे होना था। लेकिन टीम के मुंबई देर से पहुंचने के कारण विजय जुलूस में भी देरी हो गई।

हजारों की संख्या में फैंस हुए जमा

बता दें कि फैंस हजारों की संख्या में वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद है। सभी क्रिकेट प्रेमी इस ऐतिहासिक पल को देखना चाहते है। बता दें कि आज स्टेडियम में फ्री एंट्री है। ऐसे में भारतीय टीम मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) तक विक्ट्री परेड निकालेगी। साल 2007 में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जब भारतीय टीम ने धोनी की कप्तानी में T20 World Cup का पहला खिताब अपने नाम किया था।