तनिष्‍क शोरूम की स्‍टाफ की गोली मारकर हत्‍या

ख़बर शेयर करें
तनिष्‍क शोरूम की स्‍टाफ की गोली मारकर हत्‍या, बेगूसराय में नेहा के साथ हुई घटना ने छोड़े कई सवाल

बेगूसराय,। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने काम से घर लौटने के दौरान स्कूटी सवार महिला की गोली मारकर शनिवार की देर रात हत्या कर दी। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के आनंदपुर की है। बताया जा रहा है कि लखीसराय जिला निवासी मिंटू सिंह की 27 वर्षीय पत्नी नेहा कुमारी शहर के एक बड़ी स्वर्ण आभूषण दुकान में रूप में काम करती थी। नेहा कुमारी का मायके आनंदपुर गांव है।  नेहा मायके में ही रहकर शहर के एक स्वर्ण आभूषण दुकान में काम करती थी। 

नेहा रोज की तरह रात करीब 10 बजे के आस पास वह बाजार से अपने घर स्कूटी से लौट रही थी। इसी दौरान पन्हास चौक से आनंदपुर जाने के  बीच दो बाइक सवार चार  बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर  पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कारणों का नहीं चल रहा है पता

नेहा कुमारी की हत्या किस वजह से की गई है वह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।  फिलहाल परिजन भी किसी से विवाद या दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं। मृतका का पति दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता था।  फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि नेहा की हत्या किसने और क्यों की। 

पिता की कुछ साल पहले हुई थी मौत

नेहा कुमारी को एक सात साल का  बेटा भी है। उसका मायका आनन्दपुर में था और ससुराल लखीसराय डुमरा है। वह मायके में ही रहकर तनिष्क ज्वेर्ल्स में काम कर रही थी। कुछ साल पहले उसके पिता की मृत्यु हो गई थी ।  वह पांच बहनों में सबसे बड़ी बहन थी। रोज की तरह अपने काम पर से वापस लौट रही थी। तभी पन्हास चौक के निकट एसएच 55 पर से आनंदपुर जाने वाले रास्ते में जैसे वह उतरी कि सुनसान जगह पर करीब 10:00 बजे दो बाइक सवार चार युवकों ने उसे छाती में गोली मार दी। स्‍वजनों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए ले गए, लेकिन करीब 1 घंटे के बाद युवती ने दम तोड़ दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.