Shraddha Murder case update-पुलिस को मिली हड्डियां, फ्लैट से खून के निशान

ख़बर शेयर करें



दिल्ली को श्रद्धा मर्डर केस ने हिला कर रख दिया है। हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस लगातार श्रद्धा के शव के हिस्सों को तलाश करने में लगी है। पुलिस को श्रद्धा के शव के तकरीबन 10 हिस्से मिले हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को दिल्ली के महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव कुछ पार्ट मिले हैं। करीब 10 बॉडी पार्ट्स मिल चुके हैं। इसके अलावा कुछ हड्डियां नाले से भी बरामद हुई हैं। पुलिस को फ्लैट के किचन में खून के धब्बे भी मिले हैं, जिनके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल कुछ हड्डियों को लेकर संदेह है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने श्रद्धा के पिता का डीएनए सैंपल ले लिया है।


शॉवर चला कर काटा शव
पुलिस के सूत्र बता रहें हैं कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को काफी देर तक पानी में रखा ताकि वो सख्त न होने पाए। इसके लिए आफताब ने बाथरूम का शॉवर खोल कर रखा और शव को भींगने दिया। इसके साथ ही श्रद्धा के शव से निकला खून फर्श पर ठहरने भी न पाए। काफी देर तक पानी में भिंगाने के बाद ही आफताब ने मिनी आरी से श्रद्धा का शव काटना शुरु किया। आफताब ने श्रद्धा का शव भी शॉवर के नीचे ही काटा और फिर उसे पॉली पैक्स में एक एक कर फ्रिज में रखा।


कटे हाथ का कराया था इलाज
इसी बीच आफताब को लेकर एक और खुलासा हुआ है।दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक डॉक्टर का कहना है कि आरोपी आफताब कटे हाथों का इलाज कराने उनके पास आया था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मई के अंत मे आफताब पूनावाला ने अपने हाथों पर “छोटे घावों” के इलाज के लिए दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक डॉक्टर से मुलाकात की।


इलाज के दौरान उसने डॉक्टर को बताया था कि घर में फल काटते समय ये घाव हुए हैं। ये वाक्या 18 मई को महरौली में उनके किराए के फ्लैट में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या करने के कुछ दिनों बाद हुई थी।


पुलिस के अनुसार डॉ. अनिल सिंह बताया कि वह यह बीते मई माह की बात है कि आफताब मुझसे मिलने आया था। उसके दाहिने हाथ पर टांके लगाने पड़े। बात करते समय वह काफी बेचैन, आक्रामक था। पूछने पर उसने बताया था कि फल काटते समय चोट लगी है। फिर वह अपना पर्चा लेकर चला गया।


नार्को टेस्ट की मिली मंजूरी
पुलिस को आफताब के नार्को टेस्ट की मंजूरी मिल गई है। संभवत गुरुवार को उसका नार्को टेस्ट कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आफताब पुलिस पूछताछ में को-ऑपरेट नहीं कर रहा था और पुलिस की जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा था।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.