रात को बार-बार भतीजे के घर पहुंच जाती थी चाची, पीछा छुड़ाने युवक ने किया खौफनाक कारनामा, पहुंचा जेल

ख़बर शेयर करें

राजस्थान की जालोर पुलिस ने तेजी से जांच कर महिला की सनसनीखेज हत्या (Murder) का खुलासा 48 घंटे में ही कर दिया है. महिला के पीहर वालों ने आरोप लगाया था कि उसके पति के किसी और महिला से संबंध के चलते ये हत्या की गई है. लेकिन पुलिस ने जांच की तो मामला महिला के ही प्रेम प्रसंग का निकला. दरअसल जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र के झाब थाना के मालियों का गोलिया में दो दिन पहले एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. ग्रामीणों ने पुलिस और महिला के पीहर वालों को इसकी सूचना दी. अब झाब थाना पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्या की वारदात का 48 घंटे में खुलासा कर दिया है.


पुलिस को सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंची थी. इस हत्या के खुलासे के बाद में सामने आया कि प्रेमी ने दूर के रिश्ते में चाची लगने वाली प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी पेटीकोट से गला घोंटकर हत्या कर दी. प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वह बार-बार रात में चाची के उसके घर आ जाने से परेशान था. वो अक्सर रात के समय उसके घर पहुंच जाती थी, ऐसे में उसने पीछा छुड़ाने के लिए इस तरीके की वारदात को अंजाम दिया.

पेटीकोट से गला घोंटने के बाद घर से दूर फेंका शव
दो दिन पहले झाब थाना क्षेत्र के मालियों का गोलिया में भगवती उर्फ पवनी का संदिग्ध हालात में शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. यह हत्या पड़ोस में रहने वाले दूर के रिश्ते के भतीजे ने की थी. पुलिस जांच में सामने आया कि अविवाहित युवक से लंबे समय से नजदीकी थी. इससे पीछा छुड़ाने के लिए सुनसान जगह बुलाकर पेटीकोट से गला घोंटने के बाद घर से 300 मीटर दूर शव फेंक दिया था. पुलिस ने 48 घंटे में आरोपी करावड़ी निवासी पांचाराम (22) पुत्र किशनाराम को गिरफ्तार करते हुए मामले का पर्दाफाश कर दिया. आरोपी घटना के बाद से पुलिस की कार्रवाई पर नजर रख रहा था.


फोन पर बात हुई थी, ग्रामीणों को पता थी नजदीकियां
आरोपी पांचाराम अपनी प्रेमिका भगवती से पीछा छुड़ानवे की कोशिश कर रहा था. आठ अगस्त की रात को भी मृतका पांचाराम के घर पर चली आई. पांचाराम सुनसान रास्ते पर ले गया. मारपीट कर पेटीकोट से गला व मुंह दबाकर हत्या कर दी थी. शव को मृतका के घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर कच्चे रास्ते पर डाल दिया. इससे पहले रात के समय मृतका व आरोपी के बीच फोन पर भी बातचीत हुई थी. उसके बाद पुलिस को शक गहराया एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि इनके बीच कुछ प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था. बाकी लोग मौके पर भी आए लेकिन पांचाराम दूरी बनाए हुए है.


पीहर पक्ष ने पूरे ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
गांव में महिला की मौत की जानकारी पर उसके पीहर वाले भी पहुंचे. मृतका के पिता ने आपोप लगाया कि उसके पति के किसी दूसरी महिला से संबंध के चलते उसकी बेटी की हत्या की गई है. मृतका के पिता ने पति, जेठ, जेठानी समेत कई लोगों पर दहेज और अन्य कारणों से हत्या करने का आरोप लगाया. पुलिस के मुताबिक पहले मृतका के पिता के आरोपों पर जांच की गई, लेकिन बाद में पूछताछ में मामले में नया मोड़ आ गया और असली कातिल पकड़ा गया.

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.