पुलिस ने 62 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर किए गिरफ्तार

Ad
ख़बर शेयर करें

लाल कुआं। यहां सुभाष नगर पुलिस चेक पोस्ट के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया जिनके पास से लगभग 62 ग्राम स्मैक प्राप्त हुई है बता दें कि यह पुलिस को मुखबिर की सूचना मिलने के बाद चलाया गया था और पुलिस ने जो 62 ग्राम स्मैक बरामद की है उसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई जा रही है जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों तस्कर प्राइवेट बस से बहेड़ी के रास्ते हल्द्वानी स्मैक लेकर जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने सुभाष नगर पुलिस चेक पोस्ट से गिरफ्तार कर लिया है वहीं पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने कुछ अन्य नाम बताए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। एएसपी सर्वेश पंवार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक प्राइवेट बस बहेड़ी से हल्द्वानी स्मैक बेचने जा रहे हैं ।

जिसपर पुलिस ने सुभाष नगर पुलिस चेक पोस्ट पर चेकिंग अभियान चलाया चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को उक्त बस आती दिखाई दी जिसे रोककर चेकिंग की गई तो दोनों आरोपियों को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युनिस अली पुत्र हुसैन साह निवासी वार्ड नंबर-19 मोहल्ला शाहगड़ थाना बहेड़ी जिला बरेली के पास से 46 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई। वहीं रामप्रसाद पुत्र स्व. किशनलाल निवासी सुतईया थाना पुलभट्टा जिला उधम सिंह नगर के पास से 16 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

पकड़े गये दोनों आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।पुलिस टीम में एएसपी सर्वेश पंवार क्षेत्राधिकारी लालकुआं,उप निरीक्षक मनोज कुमार,एसओजी एससीपी दीपक अरोड़ा,एसओजी,कानि. त्रिलोक सिंह,एसओजी कानि. कुंदन कठायत,कानि. पहलाद सिंह,कानि. आईआरबी बीरू सिंह मौजूद रहे ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *