भवाली से कैची धाम तक जाम से त्रस्त व्यापारी आंदोलन की राह पर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी skt.com

Ad
Ad

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा के साथ व्यापारियों की वर्चुअल बैठक के दौरान व्यापारियों ने भवाली से लेकर कैंची धाम तक लगने वाले जाम से होने वाली परेशानी पर विचार विमर्श करते हुए कहा कि व्यापारियों को इससे भारी दिक्कत हो रही है अगर सरकार इस जाम का कोई समाधान नहीं निकाल पाती है तो व्यापारी अभी व्यापार को प्रभावित होने की दशा में आंदोलन की राह पकड़ लेगा ।

। प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने कहा कि भवाली से कैंची धाम तक लगने वाले रोज रोज के जाम से कुमाऊं मण्डल के पर्वतीय क्षेत्रों की जनता बहुत परेशान हो गयी है साथ में पहाड़ का व्यापारी समाज भी अब अत्यधिक प्रभावित हो रहा है इसके कारण नैनीताल, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जिले का व्यापारी अब दो दो हाथ करने को मैदान में उतरने का मन बना चुका है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि कल दिनांक एक जून को प्रस्तावित वर्चुअल बैठक के बाद आन्दोलन की रणनीति उजागर कर दी जाएगी।

जिसमें प्रभावित जिलों एवं नगरों की इकाइयों को ही पहले चरण में लिया जा रहा है। कल की वर्चुअल बैठक में नैनीताल जिले के सलडी, भीमताल, भवाली , खैरना अल्मोड़ा जिले के अल्मोड़ा, सोमेश्वर, रानीखेत तथा बागेश्वर जिले के गरुड़, बागेश्वर को सम्मिलित किया गया है। वर्चुअल बैठक में संगठन के महामंत्री श्री प्रकाश मिश्रा, कार्यकारी अध्यक्ष श्री प्रमोद गोयल, कोषाध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल , कुमाऊं मण्डल प्रभारी श्री अश्वनी छावड़ा के साथ-साथ जिला प्रभारी श्री हरीश सोनी, श्री किशन चन्द्र गुर्रानी ,श्री गुलशन छावड़ा शामिल रहे