ऋतु खंडूरी के OSD की नियुक्ति को लेकर मचा हंगामा, लेटर वायरल

ख़बर शेयर करें



विधानसभा में बैकडोर की नियुक्तियों की आंच अब मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी तक पहुंच गई है। सोशल मीडिया में वायरल एक लेटर में उनके OSD की नियुक्ति को लेकर सवाल खड़े किए जा रहें हैं। वहीं विपक्ष ने भी इस मसले पर ऋतु खंडूरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।


दरअसल आज सोशल मीडिया में एक लेटर वायरल हुआ। इस वायरल लेटर में दिल्ली निवासी किसी अशोक शाह को विधानसभा अध्यक्ष का विशेष कार्याधिकारी बनाए जाने का आदेश जारी किया गया है। ये नियुक्ति 26 मार्च 2022 से दिखाई गई है। हालांकि ये पत्र 19 अप्रैल 2022 को जारी हुआ दिख रहा है। दिलचस्प ये है कि ये लेटर विधानसभा के सचिव मुकेश सिंघल की आज्ञा से जारी हुआ है। मुकेश सिंघल विधानसभा सचिव थे और ऋतु खंडूरी ने हाल ही में उन्हे सस्पेंड किया है।


वहीं इस लेटर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के साथ साथ विपक्ष ने भी ऋतु खंडूरी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी ने पूछा है कि क्या ऋतु खंडूरी को पूरे राज्य में कोई एक ऐसा शख्स नहीं मिला जिसे वो अपना OSD बना पाती। आखिर दिल्ली से एक व्यक्ति को बुलाकर OSD का पद क्यों दिया गया?


हालांकि हम इस लेटर की पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन सोशल मीडिया से लेकर विपक्ष तक अब जिस तरह से ऋतु खंडूरी को लेकर हमलावर हुआ है उससे निपटना न सिर्फ ऋतु के लिए मुश्किल होगा बल्कि सरकार के लिए अब एक और असहज स्थिती पैदा हो रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.