नशेड़ी ने पत्नी की गोबर के दलदल में डुबो कर कर दी हत्या,बच्चे बचाओ -बचाओ चिलाते चलाते थक गए

ख़बर शेयर करें

@Udn crime news इसकेटी डॉटकॉम

उत्तराखंड में बाहरी लोगों की वजह से यहां अपराध की संख्या बढ़ती जा रही है रुद्रपुर के शिमला पस्तोर में रहने वाले मूल रूप से बलिया निवासी मजदूर आजाद ने नशेड़ी होने के चलते अपनी पत्नी को गोबर के दलदल में दबाकर मार दिया पत्नी को मारते हुए देखने पर बच्चों ने चिल्लाते हुए उसे बचाने की कोशिश की तो उसने बच्चों की भी पिटाई कर दी.

ताजा मामला उधम सिंह नगर के रुद्रपुर से सामने आया है जहां
पति ने पत्नी को गोबर के दलदल में डूबा डुबाकर दर्दनाक मौत दकर दी.

यह देख बच्चे बीच बचाव करने लगे तो आरोपित ने उनकी पिटाई भी कर दी और फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से करनई बलिया उत्तर प्रदेश निवासी आजाद राजभर शिमला पिस्तोर गंगापुर फार्म रुद्रपुर में में काम करता है

उसके साथ उसकी 40 साल की पत्नी रानी और बच्चे भी रहते हैं बताया जा रहा है की आजाद नशे का आदी है जिसको लेकर आजाद और उसके पत्नी मैं अक्सर झगड़ा हुआ करता था बताया जा रहा है कि देर रात पति जब नशा कर घर पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद खड़ा हो।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से नई बलिया उत्तर प्रदेश निवासी आजाद राजभर शिमला पिस्तोर गंगापुर फार्म रुद्रपुर में में काम करता हैबउसके साथ उसकी 40 साल की पत्नी रानी और बच्चे भी रहते हैं बताया जा रहा है की आजाद नशे का आदी है जिसको लेकर आजाद और उसके पत्नी मैं अक्सर झगड़ा हुआ करता था बताया जा रहा है कि देर रात पति जब नशा कर घर पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद खड़ा हो.


उत्तराखंड में अब धीरे-धीरे अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है अपराध के मामले में उधम सिंह नगर पहले नंबर पर है। ताजा मामला रुद्रपुर से सामने आया है जहां
पति ने पत्नी को गोबर के दलदल में डूबा डुबाकर दर्दनाक मौत दिया है।

यह देख बच्चे बीच बचाव करने लगे तो आरोपित ने उनकी पिटाई भी कर दी और फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से करनई बलिया उत्तर प्रदेश निवासी आजाद राजभर शिमला पिस्तोर गंगापुर फार्म रुद्रपुर में में काम करता हैबउसके साथ उसकी 40 साल की पत्नी रानी और बच्चे भी रहते हैं बताया जा रहा है की आजाद नशे का आदी है जिसको लेकर आजाद और उसके पत्नी मैं अक्सर झगड़ा हुआ करता था बताया जा रहा है कि देर रात पति जब नशा चा तो दोनों के बीच विवाद खड़ा हो।

शुक्रवार रात एक बजे भी इसी को लेकर उनमें विवाद हो गया। इसके बाद आजाद अपनी पत्नी रानी को खींचकर घर के पास ही गोबर के दलदल के पास ले गया, जहां उसने रानी को गोबर के दलदल में तब तक डुबाता रहा, जब तक उसकी जान नही चली गई बच्चों के सामने ही पति ने पत्नी को दर्दनाक मौत दे दिया जिससे बच्चे भी खौफ खा गए।

सूचना पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही हत्यारोपित पति की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की मृतका के पुत्र सूरज की तहरीर पर आजाद राजभर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज करपुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.