नैनीताल हाईकोर्ट का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर जारी नोटिस

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर है। बता दें कि हरिद्वार के चर्चित पुस्तकालय पुस्तकालय निर्माण घोटाले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है। बता दें कि मामला पुस्तकालय निर्माण से जुड़ा है। हाईकोर्ट ने मदन कौशिक से इस मामले पर जवाब मांगा है। इसी के साथ उस समय के अधिशासी अभियंत आरईएस रामजी लाल को भी नोटिस जारी किया गया है। दोनों से 20 अप्रैल तक जवाब देने के निर्देश दिए गए हैं।


आपको बता दें कि हाईकोर्ट में पुस्तकालय घोटाले में हरिद्वार निवासी समाजिक कार्यकर्ता सचिदानंद डबराल ने अपने अधिवक्ता शिव भट्ट की मार्फत जनहित याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए सरकार से जवाब मांगा था। इस मामले में नगर निगम को भी पार्टी बनाया गया था। वहीं दूसरी ओर कोर्ट ने अब इस मामले में मदन कौशिक को नोटिस जारी किया है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मदन कौशिक पर सीधे तौर पर आरोप लगाया गया है. आरोप है कि उनकी विधायक निधि से हरिद्वार में 11 पुस्तकालय बने और जिनके निर्माण में खामियां पाई गई। वहीं जिस विभाग ने इनको बनाया, तब के अधिशासी अभियंता रामजी लाल को भी नोटिस जारी किया गया है। वहीं इस मामले में अब मदन कौशिक की मुश्किलें बढ़ सकती है। मदन कौशिक हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में पांचवी बार जीत दर्ज करने में कामयाब रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.