@नैनीताल सरोवर से निकला एक और महिला का शव पिछले 4 दिनों मे यह है दूसरा केस

ख़बर शेयर करें

नैनीताल इसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल के सरोवर नगरी को लोगों ने सहरसा पार्टी के अलावा अपराध का का अंडा भी बनाना शुरू कर दिया है विगत 19 जून को एक महिला का शव झील में उतरता हुआ दिखा उसके चौथे ही दिन एक और महिला का शव नैनीताल झील से बरामद हुआ है लिए

लगातार नहीं ऐसी अज्ञात शवों से निश्चित रूप से कहानी दूसरी ओर घूमती दिखाई दे रही है कई लोग टेंशन में आकर अपना घरेलू अपराधों के कारण तो कई लोग किसी की हत्या करके शव को झील में डाल देते हैं

नैनीताल में माँ नयना देवी मंदिर के समीप बोट स्टैंड की झील में आज सवेरे एक महिला के होने की खबर पुलिस को 112 सेवा से मिली । पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर महिला का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जिसमे महिला की मौत हो चुकी थी ।

पुलिस ने महिला की पहचान कराने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन सभी ने महिला के स्थानीय होने की तो बात की लेकिन सही पहचान न कर सके ।

नैनीझील में चार दिनों में महिला का दूसरा शव मिलने से भी लोगों में असंतोष है । इससे पहले 19 जून को एक लापता नाबालिग का शव मिला था । लगभग 25 से तीस वर्षीय महिला शादीशुदा नजर आ रही है । महिला की नाक और कान में जेवर देखे जा सकते हैं । उसकी मांग भी भरी हुई है ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.