नैनीताल निवासी प्रेमीयुगल ने यहां लगाई फाँसी , इस सिडकुल में थी कार्यरत

Ad
ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉटकॉम

देहरादून के भगवानपुर के सिसौना गांव में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। लड़की रायपुर औद्योगिक क्षेत्र के एक फैक्ट्री में काम करती थी वह अपनी बड़ी बहन त्रिलोकी के साथ एक मकान में किराए पर रहती थी ।

दोनों बहने सिडकुल में कार्य करती थी विगत दिवस त्रिलोकी कार्य पर चली गई और राधिका घर पर ही थी शाम को जब त्रिलोकी लौटी तो घर का दरवाजा बंद होने के कारण उसने दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला उसने जब झांक कर अंदर देखा तो उसकी बहन और एक अन्य युवक कुडे से लटके हुए दिखाई दे रहे थे उसने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण आए तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा देखा तो एक युवक उसकी बहन के साथ फांसी पर लटके हुए थे आनन-फानन में उन्हें नीचे उतारा गया ।

त्रिलोकी ने युवक को गणेश मेवाड़ी निवासी काकोड थाना मुक्तेश्वर के रूप में पहचाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है यह मामला प्रेम प्रसंग का लगता है किसी तरह का सुसाइड नोट कमरे में नहीं मिला।

युवती त्रिलोकी अपनी बहन राधिका निवासी नैथाना नैनीताल की है। गणेश उनके गाव के पास के ही रहने वाला है। उसके उनके यह आना जाना रहता था। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर सुसाइड किस वजह से किया गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *