#nainital #bankनैनीताल बैंक के ताले तोड़ने वाले चोर गिरफ्तार, दुकान से भी की थी चोरी

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा के रानीखेत में बैंक के ताले तोड़ने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरों ने बैंक के साथ ही एक दुकान से भी चोरी की थी। दुकान के ताले तोड़ने के बाद वहां से सामान लेने के बाद चोर बैंक गए थे।

Ad

.
नैनीताल बैंक के ताले तोड़ने वाले चोर गिरफ्तार
बीते सोमवार की रात को चोरों ने नैनीताल बैंक के ताले तोड़ दिए थे। लेकिन लॉकर को नहीं तोड़ पाए थे। पुलिस ने बैंक के ताले तोड़ने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बैंक का लॉकर तोड़ने में असफल होकर दोनों दूसरी जगह चोरी करने के लिए जा रहे थे।

लेकिन रास्ते में गश्ती दल को उन पर शक हुआ तो टीम ने उनकी फोटो ले ली। घटना के सामने आने के बाद संदिग्धों की फोटो का सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया गया तब पुलिस आरोपियों तक पहुंची।

चोरों ने सोमवार की रात बैंक के तोड़ दिए थे ताले
बता दें कि सोमवार की रात नैनीताल बैंक के ताले तोड़ दिए गए थे। लेकिन चोर लॉकर नहीं तोड़ पाए। घटना के सामने आने के बाद बैंक प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। घटना के एक दिन बाद पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हाईडिल कॉलोनी से गिरफ्तार किया है।

कुछ महीने पहले भी बैंक में चोरी का हुआ था प्रयास

.
मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी धनियाकोट, बेतालघाट, नैनीताल के रहने वाले हैं। जिनकी पहचान अर्जुन कुमार (20), अतुल कुमार (19) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के पास से बैंक से चोरी की गई दो डायरी और 400 रुपये बरामद किए हैं। बता दें कि कुछ महीने पहले ही बैंक में चोरी का प्रयास किया गया था। एक बार फिर से चोरी की घटना सामने आने से लोगों में डर का माहौल है।