किशोरी को बंधक बनाकर एक माह तक किया दुष्कर्म

ख़बर शेयर करें

आरोपित नशीला पदार्थ खिलाने के पश्चात बेहोश कर कराता था दुष्कर्म

एटा, . जैथरा थानांतर्गत एक किशोरी का अपहरण करने के बाद बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. आरोपी किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाने के पाश्चात बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म करता था. घटना का खुलासा किशोरी के घर आने पर हुआ. पुलिस (Police) ने एक आरोपित के विरुद्ध कोर्ट के आदेश से रविवार (Sunday) को प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी को कासगंज के सोरों थानान्तर्गत ग्राम प्रहलादपुर निवासी रोहित यादव अपने साथी की मदद से अगवा कर ले गया. आरोप है कि बंधक बनाकर आरोपित ने उसके साथ मारपीट की. बल्कि बंधक बनाकर उसे नशीले पदार्थ देकर बेहोश कर दुष्कर्म किया. यह कृत्य एक बार नहीं एक महीना तक किया गया. किसी प्रकार पीड़िता आरोपित के चंगुल से भागी और अपने घर जाकर जानकारी दी. इस पर परिजन दंग रह गए.

घटना की तहरीर वादी ने इलाका पुलिस (Police) को दी, लेकिन पुलिस (Police) ने सुनवाई नहीं की. उच्चाधिकारियों से भी गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. थक-हारकर पीड़ित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट ने जैथरा पुलिस (Police) को मामला दर्ज करने का निर्देश िदया . थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आरोपित रोहित समेत दो लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच एसआई साहब सिंह कर रहे हैं.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.