विनीत को आप में शामिल होते ही मिला तुरन्त पुरस्कार बने महानगर अध्यक्ष

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

चुनाव के मद्देनजर काफी समय से आम आदमी पार्टी अपना लक्ष्य 70 लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ने का प्रयास कर रही है इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी समित टिक्कू ने भरसक प्रयास करते हुए कई लोगों को पार्टी से जोड़ा है।

इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय की मौजूदगी में हल्द्वानी में समाजसेवी एवं व्यवसाय विनीत बलुटिया को आम आदमी पार्टी ने महानगर अध्यक्ष पद का तोहफा भी दिया। विनीत ने पार्टी ज्वाइन की तो उन्हें उपहार स्वरूप भी महानगर अध्यक्ष का पद दिया गया। विनीत ने अपने साथ कई साथियों को भी आम आदमी पार्टी से जुड़ा है शीघ्र ही वह अपनी कार्यकारिणी का भी विस्तार करेंगे। माना यह जा रहा है की आम आदमी पार्टी ने समित टिककू के नेतृत्व में पार्टी में जनाधार वाले लोगों को जोड़ने का प्रयास किया है जिस के क्रम में विनीत बलुटिया समेत कई लोगों ने पार्टी का दामन थामा है।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय जी के समक्ष कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए विनीत बलुटिया ने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय के दौरे को हल्द्वानी की जनता ने सुनहरा बनाते हुए सम्मानित परिवार के युवा, कर्मठ समाज सेवी विनीत बलुटिया (कानू) ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। विनीत बलुटिया पुत्र स्वर्गीय के डी बलुटिया वरिष्ठ अधिवक्ता हल्द्वानी, किसान एवं समाज सेवी व्यापारी के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। विनीत बलुटिया जी के आप में आने से युवाओं में एक जोश का संचार हुआ है ।

मौके पर हल्द्वानी विधानसभा सीट से प्रत्याशी व पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि विनीत जी के रूप में नेता कार्यकर्ता एवं समाजसेवी आप से जुड़ा है, जिससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी साथ ही हल्द्वानी एवं पूरे कुमाऊं में आम आदमी पार्टी के प्रति एक सकारात्मक संदेश युवाओं के बीच जाएगा। कोविड-19 प्रतिबंध की वजह से विनीत बलुटिया जी का आगमन वर्चुअल रहा। महानगर अध्यक्ष विनीत बलुटिया, रमन बलुटिया, संतोष बलूटीया ,योगेश दुमका ,चंचल सिंह खत्री, मुन्ना दुर्गापाल, विकास बिष्ट ,कमल उपाध्याय, होशियार सिंह पालीवाल ,भूपेंद्र चौहान वीरेंद्र वर्मा ,सूचित गोस्वामी, भास्कर पांडे, नानू शर्मा ,राजेश कश्यप, रोहित सांगुरी, दीपक कश्यप , जगदीश बलुटिया पंकज पांडे समेत बड़ी तादाद में शामिल रहे। जल्दी ही महानगर अध्यक्ष विनीत बलुटिया जी की कार्यकारिणी का गठन होगा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.