यूथ कांग्रेस की महामंत्री एवं छात्र नेता के प्रकरण में मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

मुखानी थाना अंतर्गत यूथ कांग्रेस की महामंत्री एवम एमबीपीजी कालेज की यू आर रही महिला ने छात्र नेता पर दुष्कर्म कर संतान पैदा करने की शिकायत की थी। जिसके जांच आगे बढ गई है। मुखानी थाने के एसएचओ ने बताया कि पीड़िता के मजिस्ट्रेट एवं हो चुके हैं और शीघ्र ही आगे की कार्रवाई होगी। पीड़िता ने एनएसयूआई के छात्र नेता रहे व्यक्ति पर मदद करने के बहाने उससे दुष्कर्म करने और उससे उसकी एक संतान होने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी उसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच आगे बढ़ाई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता का मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज हो चुका है। एसएचओ मुखानी ने बताया कि इस मामले में पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है पूछताछ के अलावा पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दिए हैं जिसके बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

युवक कांग्रेस की महामंत्री के पति बीमार रहते हैं तथा उनका लगातार उपचार चल रहा है इसी बीमारी के दौरान और उनकी मदद के बहाने उनसे नज़दीकियां बढ़ाकर उसके शारीरिक संबंध स्थापित किए गए जिससे उनकी एक संतान है। बताया जाता है कि छात्र नेता फिलहाल अपने घर से गायब है और पुलिस अपनी आगे की कार्यवाही तेजी से बढ़ा सकती है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.