नजाकत ने समझी मौके की नजाकत , कांग्रेस को छोड़ आप पर जताया भरोसा पार्टी ने दी यह बड़ी जिम्मेदारी

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

केजरीवाल के हल्द्वानी दौरे के बाद लोगों में आम आदमी के प्रति आस्था बढ़ती जा रही है। तानी जनता में केजरीवाल के किए गए वादों पर विश्वास बढ़ने से लोग अब अन्य पार्टियों से आम आदमी पार्टी की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं जिसका परिणाम है की अन्य दलों के पूर्व में रहे जनप्रतिनिधि आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहेहैं।

मंगलवार को आप पार्टी कि नीतियों से प्रभावित होकर एवं ईमानदारी से बदलाव की कोशिश के लिए पूर्व पार्षद नजाकत खान कांग्रेस को छोडकर अपने 100 साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू की अध्यक्षता में प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक यूनस चौधरी ने नजाकत खान को हल्द्वानी महानगर अल्पसंख्यक मोर्चे का अध्यक्ष नियुक्त किया।

सभी नए चेहरों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि आज नए सदस्यों के जुडने से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी साथ ही कांग्रेस और भाजपा को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि पिछले बीस साल में ये दोनों दल-बदल कर सत्ता सुख भोगते रहे हैं और इन्होंने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया और अब उत्तराखंड की जनता परिर्वतन का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विकास एवं बेहतर भविष्य के लिए लगातार बडी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी के कारवां में शामिल हो रहे हैं, सभी को आम आदमी पार्टी से ही उत्तराखंड के उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद हैl उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के बारे में कहावत है कि उत्तराखंड का पानी और जवानी उत्तराखंड के ही काम नहीं आती पर अब यह तस्वीर हम सभी ने मिलकर बदलनी है। इस अवसर पर पूर्व पार्षद शबाना बेगम, सलीम, अफसर, अब्दुल रऊफ, शाहनवाज, नदीम फैयाज, अहमद नासिर, मोहम्मद बासित, नाजिम खान, राशिद, रवि कुमार, दिलशाद खान, भगवान दास, रिजवान खान, फरजाना, फहीम, वाशिफ़, मज़हर अली, ज़फ़र अली, नासिर खान, काफिल, राशिद, असगर अली, सरफराज खान, दिलशाद,अकील, फ़ैसल, शादाब इत्यादि ने सदस्यता ग्रहण करी
सदस्यता कार्यक्रम में दीप पाण्डे,रक्षित वर्मा, राजीव लोचन, देवेश कुमार, रमेश बोरा, रमेश काण्डपाल, ज़ारियाब सिद्दीकी, अब्दुल क़ादिर, नाज़िम हुस्सैन, शानू, संजय, नितिन राजकुमार, निर्मला, अजय आदि उपस्थि

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *