एसएसपी की सतर्कता से टली बड़ी बारदात ,शातिर अपराधी फरार होने के था फिराक में

ख़बर शेयर करें

रूद्रपुर एसकेटी डॉट कॉम

एसएसपी टीसी मंजूनाथ की सतर्कता के चलते रुद्रपुर कोर्ट में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां पर हत्या के आरोप में बंद अभियुक्त अंग्रेज सिंह को छुड़ाने के लिए कोर्ट में गोलीबारी करने का इरादा था लेकिन एसएसपी टीसी मंजूनाथ को इस संबंध में भनक लगने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर एक असलहे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कार्यालय में डीआईजी नीलेश आनंद भरणे और एसएसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फेंस में बताया कि 2018 में किच्छा में हुए समीर हत्याकांड में जेल में बंद हार्डकोर क्रिमिनल अंग्रेज सिंह की 20 अप्रैल को रुद्रपुर जिला कोर्ट में अंतिम पेशी थी।

कल सुबह पुलिस को इनपुट मिला था कि अंग्रेज को कोर्ट से छुड़वाने के लिए बदमाश आने वाले हैं। जिसके बाद कोर्ट परिसर में कार से पहुंचे 2 बदमाशों रिंकू और उदयवीर को असलहों सहित पकड़ लिया गया। रिंकू ने बताया कि अंग्रेज की जमानत नहीं हो पा रही थी, ।

इसलिए अंग्रेज को कोर्ट रूम में गोलियां चलकर छुड़ाकर ले जाने की साजिश रची गयी थी। साजिश में 4 और लोगों को शामिल किया गया था।।
उनकी गिरफ्तारी के बाद साथी फरार हो गए। डीआईजी ने बताया कि रिंकू और उदयवीर पेशेवर मुजरिम हैं और उनपर अपहरण, हत्या के केस दर्ज हैं। फरार चारों बदमाश उधमसिंहनगर के रहने वाले हैं। इस मामले में बदमाशों पर गैंगेस्टर लगाया जाएगा। बताया कि समीर हत्याकांड में कस्टडी से फरार हुए राजा की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.