नवगछिया में भाइयों की लड़ाई में कूदी भाभियों ने प्राइवेट पार्ट दबा कर दी देवर की हत्या

ख़बर शेयर करें

नवगछिया में भाइयों की लड़ाई में कूदी भाभियों ने प्राइवेट पार्ट दबा कर दी देवर की हत्या

नवगछिया थाना क्षेत्र के मिल्की में मामूली विवाद में ध्रुव को उसके भाइयों और भाभियों ने पीट-पीटकर मार डाला। जब उसके साथ मारपीट की जा रही थी, तो भाइयों की पत्नियों ने ध्रुव के प्राइवेट पार्ट को मरोड़ दिया, जिससे उसकी तड़पकर जान निकल गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। इस मामले में एक भाई और उसकी पत्नी की गिरफ्तारी भी हो गई है।

हैरान कर देने वाला हत्या के पीछे का कारण

थाने में दी गई प्राथमिकी के अनुसार मृतक के भाई राकेश कुमार के पुत्र का 10 जून को मुंडन है। इसी की तैयारी में सब लोग घर की साफ-सफाई कर रहे थे। ध्रुव कुमार से एक भारी लकड़ी घर में लगे पपीता के पौधे पर गिर गई, जिससे वह नष्ट हो गया। पपीते के पौधे को टूटा देख राकेश कुमार-रोशनी कुमारी और त्रिलोकी जायसवाल-हीरा देवी गालियां देने लगे।

इसका जब ध्रुव कुमार ने विरोध किया तो चारों ही उसको पीटने भी लगे। इसी दौरान महिलाओं ने ध्रुव के प्राइवेट पार्ट को मरोड़ दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। फिर बड़े भाई प्रह्लाद ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां चिकित्सकों ने जांचकर उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी जूली कुमारी के बयान पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आवेदन में राकेश कुमार-रोशनी देवी और त्रिलोकी-हीरा को नामजद आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। इस संबंध में नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि चार में से दो नामजद आरोपितों राकेश कुमार-रोशनी देवी को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

बता दें कि ध्रुव कुमार अपने पीछे पत्नी जूली कुमारी, पुत्र गोलू कुमार, पुत्री लक्ष्मी कुमारी को छोड़ गया है। गोलू विकलांग है। ध्रुव बड़े भाई के साथ नवगछिया बाजार में पेंट का काम करता था। वह घर का इकलौता कमाने वाला था। उसकी मौत के बाद घर की रोजी-रोटी पर बन आई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.